गोंडा में पुलिस ने अपहृत पांच साल के बच्चे को छुड़ाया, मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली

गोंडा में शुक्रवार की सुबह हुई मुठभेड़ में पुलिस ने अपहृत पांच वर्षीय बच्चे को सकुशल छुड़ाने में सफलता हासिल की है। मुठभेड़ में पकड़े गए दो बदमाशों में से एक के पैर में गोली लगी है। वजीरगंज थाना क्षेत्र के कन्हैया लाल के बेटे का अपहरण हो गया था।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 11:15 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 11:15 AM (IST)
गोंडा में पुलिस ने अपहृत पांच साल के बच्चे को छुड़ाया, मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली
गोंडा में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने अपहृत पांच वर्षीय बच्चे को सकुशल बचा लिया।

जागरण संवाददाता, गोंडा। शुक्रवार की सुबह हुई मुठभेड़ में पुलिस ने अपहृत पांच वर्षीय बच्चे को सकुशल छुड़ाने में सफलता हासिल की है। मुठभेड़ में पकड़े गए दो बदमाशों में से एक के पैर में गोली लगी है| पुलिस मामले की जांच कर रही है| वजीरगंज थाना क्षेत्र के भस्मपुर गाँव निवासी कन्हैया लाल तिवारी का पांच वर्षीय बेटा विशाल तिवारी बुधवार की शाम को आंगन में खेल रहा था, तभी उसका बदमाशों ने अपहरण कर लिया।

परिवार जन बच्चे की खोजबीन की लेकिन, उसका पता नहीं चला। इस पर मामले की जानकारी पुलिस को दी गई| इसी बीच बदमाशों ने परिवारजन से संपर्क करके 20 लाख रुपये फिरौती मांगी| पूरे मामले की जनता एसपी संतोष मिश्रा को दी गई। एसपी ने वजीरगंज के प्रभारी निरीक्षक के के राणा की अगुवाई में टीम गठित की। पुलिस को बदमाशों के नौबस्ता जंगल के पास होने की सूचना मिली। पुलिस ने शुक्रवार की भोर में चार बजे जंगल को घेर लिया। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया, एक गोली कोतवाल की बुलेटप्रूफ जैकेट में लगी| जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, इससे वह घायल हो गया। इसकी पहचान तरबगंज के शिवम राणा के तौर पर हुई है। इसके एक और साथी जयचंद को मौके से पकड़ा गया है। इनके कब्जे से अपहृत विशाल को बरामद किया गया है। कोतवाल केके राणा ने बताया कि बदमाशों से पूछताछ की जारी है। उम्मीद है इन बदमाशों के बारे में और अधिक जानकारी मिलेगी। यह जानना जरूरी है कि इनका गिरोह कौन चला रहा है। 

chat bot
आपका साथी