लखनऊ में सेल्‍समैन से लूट के आरोपित का सुराग नहीं, जेल से छूटे अपराधियों से पूछताछ

लखनऊ के चिनहट में शराब की दुकान के सेल्समैन से हुई लूट के मामले में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। एसीपी विभूतिखंड अनूप कुमार सिंह के मुताबिक नामजद आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 01:09 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 01:09 PM (IST)
लखनऊ में सेल्‍समैन से लूट के आरोपित का सुराग नहीं, जेल से छूटे अपराधियों से पूछताछ
लखनऊ में शराब की दुकान के सेल्समैन से लूट का मामला, नामजद आरोपित से पूछताछ।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। चिनहट के तिवारीगंज में शराब की दुकान के सेल्समैन से हुई लूट के मामले में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। एसीपी विभूतिखंड अनूप कुमार सिंह के मुताबिक नामजद आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कई बिंदुओं पर अलग-अलग टीमें पड़ताल कर रही हैं। जल्द ही वारदात का राजफाश किया जाएगा।

पुलिस ने माडल शॉप जाकर छानबीन की तो पता चला कि वहां कोई सीसी कैमरा नहीं लगा है। यही नहीं सेल्समैन शशांक जायसवाल से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बदमाशों का चेहरा देखने की बात से इनकार कर दिया। पुलिस ने आसपास लगे सीसी कैमरे खंगाले तो उसमें कोई संदिग्ध नजर नहीं आया। पुलिस का कहना है कि बदमाशों का हुलिया पता लगाया जा रहा है, जिससे उनकी पहचान की जा सके। वारदात के पीछे हाल में जेल से छूटे बदमाशों की संलिप्तता का शक गहरा गया है। पुलिस कुछ संदिग्ध बदमाशों की कुंडली खंगाल रही है। पुलिस की एक टीम ने जेल से छूटे बदमाशों की सूची तैयार की है, जो पहले शराब की दुकानों में लूटपाट कर चुके हैं। उधर, नामजद आरोपित राकेश सिंह उर्फ टिंकू ने घटना में खुद के शामिल होने से इनकार किया है। पुलिस सर्विलांस की मदद से घटना के वक्त उसकी लोकेशन क्या थी, इसके बारे में पता लगा रही है। शराब की दुकान में कैमरा नहीं लगे होने से संचालक की लापरवाही भी उजागर हुई है।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने माडल शॉप में काम करने वाले कुछ कर्मचारियों का ब्योरा भी निकाला है। संदेह के आधार पर उनसे पूछताछ की जा रही है। रेकी के बाद घटना की गई है, जिसमें किसी करीबी की संलिप्तता की बात भी सामने आ रही है। गौरतलब है कि बुधवार देर रात में तीन बदमाशों ने सेल्समैन शशांक से तीन लाख तीन हजार रुपये लूट लिए थे। बदमाशों ने कई राउंड फायङ्क्षरग भी की थी।

chat bot
आपका साथी