Firing case: जिपं सदस्य व उनके साथियों के बयान में उलझी पुलिस

Firing case आलमबाग में हुई थी हरदोई के जिला पंचायत सदस्य पर फायरिंग। हमलावरों का नहीं लगा सुराग फुटेज में एक संदिग्ध भागते नजर आया।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 10:04 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 08:31 AM (IST)
Firing case: जिपं सदस्य व उनके साथियों के बयान में उलझी पुलिस
Firing case: जिपं सदस्य व उनके साथियों के बयान में उलझी पुलिस

 लखनऊ, जेएनएन। Firing case: हरदोई के जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र कालिया पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस कई बिंदुओ पर पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि सुरेंद्र कालिया व उनके साथियों के बयान दर्ज किए गए हैं। इस दौरान हमलावरों की संख्या को लेकर सभी के बयानों में मतभेद सामने आए हैं। पुलिस सर्विलांस की मदद से साक्ष्य संकलन कर रही है।

इंस्पेक्टर आलमबाग प्रदीप सिंह के मुताबिक सीसी फुटेज की पड़ताल में एक संदिग्ध भागते हुए देखा गया है। प्रत्यक्षदर्शी भी एक ही हमलावर के होने की बात बता रहे हैं। हालांकि वादी व उनके साथियों ने अलग अलग संख्या बताई है। फुटेज के आधार पर हमलावर की शिनाख्त की जा रही है। उधर, पुलिस ने रेलवे विभाग में पिछले दिनों जारी हुए टेंडर की डिटेल भी निकाली है। इसके साथ ही टेंडर का काम देखने वाले रेलवे के कुछ अधिकारियों से भी पूछताछ की गई है। इस पूरे मामले में कई बाहुबली के नाम सामने आए हैं, जिससे पुलिस की कड़ी उलझती जा रही है। उधर, पूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह के जेल में होने के कारण पुलिस अभी उनसे पूछताछ नहीं कर सकी है। गौरतलब है कि सोमवार रात में सुरेंद्र कालिया पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी, जिसमें उनके चालक को गोली लगी थी।

chat bot
आपका साथी