लखनऊ में बीच चौराहे कैब चालक को तमाचे मारने वाली युवती की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने की कई घंटे पूछताछ

बाराबिरवा चौराहे के पास कैब चालक सआदत की सरेराह पिटाई करने की आरोपित प्रियदर्शिनी नारायन उर्फ लक्ष्मी से पुलिस ने रविवार को कई घंटे पूछताछ की। युवती को कृष्णानगर कोतवाली बुलाया गया था। विवेचक इंस्पेक्टर बंथरा जितेंद्र कुमार सिंह ने युवती से पूछताछ की और उसके बयान दर्ज किए।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 12:33 AM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 02:46 PM (IST)
लखनऊ में बीच चौराहे कैब चालक को तमाचे मारने वाली युवती की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने की कई घंटे पूछताछ
विवेचक इंस्पेक्टर बंथरा जितेंद्र कुमार सिंह ने युवती से पूछताछ की और उसके बयान दर्ज किए।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। बाराबिरवा चौराहे के पास कैब चालक सआदत की सरेराह पिटाई करने की आरोपित प्रियदर्शिनी नारायन उर्फ लक्ष्मी से पुलिस ने रविवार को कई घंटे पूछताछ की। युवती को कृष्णानगर कोतवाली बुलाया गया था। विवेचक इंस्पेक्टर बंथरा जितेंद्र कुमार सिंह ने युवती से पूछताछ की और उसके बयान दर्ज किए। इस दौरान इंस्पेक्टर कृष्णानगर भी मौजूद रहे। 

विवेचक ने युवती से पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। युवती ने पुलिस को दिए बयान में भीड़ पर पिटाई का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि कैब चालक उन्हें टक्कर मारने वाला था और फोन पर बात कर रहा था। रेड लाइट पर उसने नियम तोड़े, जिसके कारण उसने चालक की पिटाई की थी। बताया जा रहा कि कैब चालक समिति ने युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। कार्रवाई न होने पर चालकों ने हड़ताल की चेतावनी दी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित युवती को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था।

पुलिस ने आरोपित युवती की ओर से दिए जा रहे बयानों के बारे में भी पूछा, जिसमें वह पुलिसकर्मियों पर तरह-तरह के आरोप लगा रही है। युवती ने पुलिस पर भी कोतवाली में अभद्रता का आरोप लगाया था। पुलिस को युवती का एक पुराना वायरल वीडियो भी मिला है, जिसमें वह पड़ोसी से विवाद करती देखी है। पुलिस का कहना है कि युवती को कैब चालक की पिटाई करते हुए उसका वीडियो दिखाया गया है। इसके साथ ही सीसी फुटेज भी उसने देखा है। कई बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि बाराबिरवा चौराहे के पास कार की टक्कर लगने पर युवती ने टैक्सी चालक वजीरगंज जगतनारायण रोड निवासी सआदत अली को तमाचे पे तमाचे जड़ दिए थे। चौराहे पर युवती को चालक को पीटते देख यातायात संचालन रुक गया। चौतरफा लोगों की भीड़ जुट गई। चौराहे पर एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी भी तैनात था। हंगामा बढ़ता देख पुलिस कर्मी की भी उन्हें छुड़ाने की हिम्मत नहीं थी। इस बीच वहां मौजूद कुछ लोगों ने बीच-बचाव करने की कोश‍िश की तो युवती उनसे भी उलझ गई थी। हस्‍ताक्षेप से नाराज युवती ने उनमें से एक युवक पर तमाचे जड़ना शुरू कर द‍िए थे। हालांकि, सीसीटीवी देखने के बाद सच्चाई सामने आ गई थी। 

chat bot
आपका साथी