हरदोई में ट्रक चोरी कर हेल्पर की हत्या करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक को लगी गोली; गिरफ्तार

सरकारी राशन भरे ट्रक को चोरी कर हेल्पर की हत्या करने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं गिरोह के सरगना को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी है। हरदोई-लखनऊ मार्ग पर सुबह हुई मुठभेड़ में बदमाशों के पास से खाली बोरी समेत अन्य सामान बरामद किया गया।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:01 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:15 AM (IST)
हरदोई में ट्रक चोरी कर हेल्पर की हत्या करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक को लगी गोली; गिरफ्तार
एफआईसी गोदाम के पास से 10 जून की रात सरकारी राशन भरा ट्रक चोरी हो गया था।

हरदोई, संवाद सूत्र।  सरकारी राशन भरे ट्रक को चोरी कर हेल्पर की हत्या करने वाले चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, गिरोह के सरगना को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी है। हरदोई-लखनऊ मार्ग पर लालपालपुर के पास शुक्रवार सुबह हुई मुठभेड़ में बदमाशों के पास से खाली बोरी समेत अन्य सामान बरामद किया गया। एफआईसी गोदाम के पास से 10 जून की रात सरकारी राशन भरा ट्रक चोरी हो गया था। अगले दिन ट्रक लखनऊ के बंगला बाजार के पास से ट्रक बरामद हो गया था। उसमें से गेहूं की बोरी उतार ली गई थी, लेकिन ट्रक हेल्पर कोतवाली शहर क्षेत्र के सइयापुरवा निवासी रामनिवास लापता था, 12 जून को उसका भी लखनऊ के बंगलाबाजार क्षेत्र में नहर के पास शव मिला था। 

सीओ सिटी विकास जायसवाल के नेतृत्व में पुलिस टीम लगी थी और आईजी की टीम भी काम कर रही थी। पुलिस को बदमाशों को लोकेशन मिल चुकी थी और उनकी गिरफ्तारी का प्रयास हो रहा था। जैसा कि पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि बरसात का फायदा उठाते हुए किसी ट्रक को फिर बदमाश चोरी करने की फिराक में हैं और उनका सरगना मोटर साइकिल से जा रहा है। कोतवाली शहर पुलिस के साथ ही स्वाट टीम और आईजी लखनऊ की टीम ने लोकेशन के आधार पर उसका पीछा कर शुक्रवार की सुबह लालपालपुर के पास उसे घेर लिया। इस दौरान वह बाइक छोड़कर भागा, पुलिस ने पीछा किया तो वह फायरिंग करने लगा। पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए उसे घेरा। पैर में गोली लगने से वह गिर गया। एसपी अजय कुमार ने बताया कि पकड़ा गया शातिर कछौना के इस्लामनगर निवासी नौशाद है। उसने बताया कि उसके तीन अन्य साथी सूरज, समीर और दिलशाद मंडी में पहुंच चुकी हैैं। पुलिस ने नौशााद को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर उसेे तीन अन्य साथियों को भी मंडी के पास से गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश काफी शातिर हैं और ट्रक चोरी को अंजाम देते थे। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी