बलरामपुर में गोवध आरोपित से पुलिस की मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली; गिरफ्तार

पचपेड़वा क्षेत्र के भाथर गांव में हुए गोवध के आरोपित को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित भाथर गांव निवासी कल्लू उर्फ अब्बास पैर में गोली लगने से घायल हो गया है। उसे संयुक्त जिला अस्पताल में में भर्ती कराया गया है।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 02:25 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 02:25 PM (IST)
बलरामपुर में गोवध आरोपित से पुलिस की मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली; गिरफ्तार
आरोपित के पास एक 315 बोर तमंचा, एक जिंदा कारतूस व दो खोखा बरामद हुआ है।

बलरामपुर, संवाद सूत्र। पचपेड़वा क्षेत्र के भाथर गांव में हुए गोवध के आरोपित को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित भाथर गांव निवासी कल्लू उर्फ अब्बास पैर में गोली लगने से घायल हो गया है। उसे संयुक्त जिला अस्पताल में में भर्ती कराया गया है। आरोपित के पास एक 315 बोर तमंचा, एक जिंदा कारतूस व दो खोखा बरामद हुआ है। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया कि गत दिनों पचपेड़वा के भाथर गांव में गोवध का मामला प्रकाश में आया था। गोवंश के अवशेष बरामद होने पर ग्रामीणों व हिंदु युवा वाहिनी में आक्रोश व्याप्त था। मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही थी।

बुधवार की रात पचपेड़वा के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह गश्त पर थे। मुखबिर से सूचना मिला आरोपित भाथर रेलवे क्रासिंग के पास भागने की फिराक में है। पचपेड़वा व गैंसड़ी पुलिस टीम ने क्रासिंग की पुलिया के पास आरोपित को रोकने का प्रयास किया। इस पर उसने पुलिस टीम पर तमंचे से फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। पैर में गोली लगने से आरोपित घायल होकर गिर पड़ा। पास जाकर देखने पर पता चला कि वह भाथर गांव निवासी कल्लू है। तलाशी के दौरान उसके पास तमंचा, जिंदा कारतूस व खोखे बरामद हुए। घायल आरोपित का इलाज संयुक्त जिला अस्पताल में चल रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र व सीओ सिटी वरुण मिश्र ने अस्पताल जाकर घायल के इलाज की जानकारी ली। गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक पचपेड़वा के साथ गैंसड़ी कोतवाली उमेश बाजपेई, उपनिरीक्षक नागेंद्र यादव, पूर्णेश नारायण पांडेय, चंद्रपाल यादव, मुख्य आरक्षी अमजद खान, शिवनाथ साहनी, प्रमोद दुबे, लक्ष्मीकांत, जयकिशन व सुनील कुमार शामिल रहे। बता दें कि बलरामपुर पुलिस गोवध को लेकर लगातार निगरानी कर रही है। मुखबिर की शिनाख्त पर पुलिस ने आरोपित को धर दबोचा। 

chat bot
आपका साथी