PGI में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, 12 साल से हत्या व लूट में शामिल फरार अपराधी समेत दो गिरफ्तार

PGI में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, 12 साल से हत्या व लूट में शामिल फरार अपराधी समेत दो गिरफ्तार

लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में गुरुवार तड़के पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ जिसमें 12 साल से फरार वाछिंत हुआ गिरफ्तार।

Publish Date:Thu, 09 Jul 2020 07:45 AM (IST) Author: Anurag Gupta

लखनऊ, जेएनएन। लखनऊ, जेएनएन। लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में गुरुवार तड़के पुलिस अौर बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। जिसमें हत्या, लूट व डकैती का वाछिंत सूरज सिंह साथी राजबहादुर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुठभेड़ में सूरज सिंह के पैर में गोली लगी। वहीं बदमाशों के पास से एक पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है। 

गुरुवार तड़के राजधानी लखनऊ गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी। पीजीआइ थाना क्षेत्र के पास पुलिस की चैकिंग चल रही थी कि लगभग सुबह चार बजे करीब सेक्टर 15 के पास एक इनोवा कार को पुलिस ने अंडरपास के पास रोका। बदमाशों ने कार रोकने के बजाय भगाना शुरू कर दिया और फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें पुलिस की गोली बदमाश सूरज सिंह के बाएं पैर में लगी और वो घायल हो गया।  मुठभेड़ में 12 साल से फरार शातिर बदमाश सूरज सिंह को गिरफ्तार किया गया है। ये हत्या, लूट व डकैती में वाछिंत चल रहा था। सूरज सिंह के साथ उसका साथी राजबहादुर सिंह भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक सूरज सिंहनाम बदल बदलकर अलग-अलग शहरों में रह रहा था। वहीं वर्तमान में राजाजीपुरम में राज सिंह के नाम से रह रहा था आरोपित सूरज सिंह। मुठभेड़ में सूरज सिंह का साथी राजबहादुर सिंह भी पकड़ा गया है। मौके से इनोवा कार समेत दो असलहे और कई जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। बदमाशों के पास से एक पिस्टल दो तमंचे चार जिंदा कारतूस और दो खोके बरामद हुए हैं। साथ ही एक इनोवा गाड़ी UP 83 K 7653 भी कब्जे में ली गई है जिससे ये दोनों उतरेटिया स्टेशन की तरफ जा रहे थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.