PCS Wife Murder Case: पांच सवालों में उलझी लखनऊ पुल‍िस, स्‍वजनों ने भी साधी चुप्‍पी

इंस्पेक्टर तालकटोरा धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार को कई बार घनश्याम वर्मा को फोन किया गया पर फोन रिसीव नहीं हुआ। जल्द ही उनसे इस संबंध में पूछताछ की जाएगी। परिवारीजन शव का अंतिम संस्कार भी कर चुके हैं।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 06:43 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 07:36 AM (IST)
PCS Wife Murder Case: पांच सवालों में उलझी लखनऊ पुल‍िस, स्‍वजनों ने भी साधी चुप्‍पी
पुलिस के पास नहीं कोई जवाब आखिर किसने और क्यों की हत्या।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। राजाजीपुरम ई-ब्लाक में सहायक महानिरीक्षक घनश्याम वर्मा की पत्नी अनीता की हत्या और भतीजे अजीत की मौत की गुत्थी उलझ कर रह गई है। अनीता की हत्या और उसके भतीजे की मौत अभी रहस्य ही बनी हुई है। किसने और क्यों हत्या की इसके तथ्य अभी पुलिस नही जुटा सकी है। वहीं, परिवारीजन इस संबंध में कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं। एडीसीपी पश्चिम राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि घनश्याम और उनके घर के लोग अंतिम संस्कार के बाद हरदोई चले गए हैं। उनके लौटने पर इस संबंध में पूछताछ की जाएगी।

ध्यान रहे, सोमवार रात राजाजीपुरम ई-ब्लाक निवासी घनश्याम वर्मा की पत्नी अनीता का शव घर के अंदर तीसरे तल पर बाथरूम में खून से लथपथ हालत में पड़ा था। पड़ोस स्थित कमरे में उनके भतीजे अजीत का शव फंदे पर लटका था। इंस्पेक्टर तालकटोरा धर्मेंद्र कुमार के मुताबिक रात करीब 10 बजे दोनों का शव देखकर बेटे अलंकार ने प्रयागराज में तैनात पिता घनश्याम को घटना की जानकारी दी। घनश्याम घर पहुंचे उन्होंने मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना दी थी। हत्याकांड और अजीत की मौत कई सवाल अपने पीछे छोड़ गई। उन सवालों का जवाब अबतक पुलिस के पास नहीं है।

इंस्पेक्टर बोले, नहीं उठ रहा घनश्याम का फोन : इंस्पेक्टर तालकटोरा धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार को कई बार घनश्याम वर्मा को फोन किया गया पर फोन रिसीव नहीं हुआ। जल्द ही उनसे इस संबंध में पूछताछ की जाएगी। परिवारीजन शव का अंतिम संस्कार भी कर चुके हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि अभी इस बात की भी पड़ताल की जा रही है कि अनीता किस इंस्टीट्यूट में डांस क्लास के लिए जाती थी। इसका पता लगाया जा रहा है।

हत्या में अनसुलझे सवाल

अजीत ने अपनी चाची अनीता की हत्या क्यों की? अनीता के घर वाले और पति इस संबंध में बात करने से क्यों कतरा रहे हैं? पति घनश्याम ने तत्काल पुलिस को सूचना क्यों नहीं दी? घनश्याम को बच्चों ने हत्या की खबर सोमवार रात 10:30 बजे ही दे दी थी? घनश्याम मंगलवार तड़के 4:20 पर घर पहुंचे और उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी? 
chat bot
आपका साथी