लखनऊ में छात्राओं का वाट्सएप ग्रुप हैककर डर्टी ग्रुप पर डाले नंबर, अश्लील मैसेज भेजकर कर रहे थे परेशान

इंस्पेक्टर आलोक कुमार राय ने बताया कि करीब 15 दिन दिन पहले सौरभ ने क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज की छात्राओं का वाट्सएप ग्रुुप हैक किया था। उसमेंं करीब 18 से 19 नंबर थे। आरोप है क‍ि सौरभ ने सारे नंबर डर्टी ग्रुुप पर डाल दिए।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 07:24 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 12:57 PM (IST)
लखनऊ में छात्राओं का वाट्सएप ग्रुप हैककर डर्टी ग्रुप पर डाले नंबर, अश्लील मैसेज भेजकर कर रहे थे परेशान
गौतमपल्ली पुलिस ने आरोपित युवक को किया गिरफ्तार।

लखनऊ, जेएनएन। एक शातिर युवक ने एक इंटर कॉलेज की छात्राओं का वाट्सएप ग्रुुप हैक कर लिया। इसके बाद वाट्सएप ग्रुुप के सभी मोबाइल नंबर सोशल मीडिया के डर्टी ग्रुप पर डाल दिया। इसके बाद छात्राओं के पास अभद्र और अश्लीलता भरे फोन आने लगे। छात्रा के पिता की तहरीर पर इंस्पेक्टर गौतमपल्ली आलोक कुमार राय ने आरोपित सौरभ सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

ग्रुुप में जुड़ी थीं 18 से 19 छात्राएं

इंस्पेक्टर आलोक कुमार राय ने बताया कि करीब 15 दिन दिन पहले सौरभ ने क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज की छात्राओं का वाट्सएप ग्रुुप हैक किया था। उसमेंं करीब 18 से 19 नंबर थे। आरोप है क‍ि सौरभ ने  सारे नंबर डर्टी ग्रुुप पर डाल दिए। स्कूल खुलने के बाद वह विद्यालय के गेट के आस आकर खड़ा होता था और छात्राओं का पीछा करते हुए छींटाकशी करता था। बीते दिनों एक छात्रा ने इसकी शिकायत अपने पिता से की। इसके बाद पिता ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। आरोपित सौरभ सिंह पवनपुरी तेलीबाग के देवीखेड़ा का रहने वाला है।

मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

वाट्सएप पर अभद्र मैसेज आने पर छात्रा ने जब सौरभ को फोन कर विरोध किया और उसके बारे में जानकारी करने की कोशिश की तो वह उसे धमकाने लगा। मुकदमा दर्ज होने के बाद साइबर और सर्विलांस सेल को भी लगाया गया। आरोपित की लोकेशन ट्रेस की गई। लोकेशन के आधार पर उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। 

chat bot
आपका साथी