लखनऊ में लॉकडाउन में सफारी में भरकर बेच रहा था शराब, पुलिस ने पहुंचाया हवालात

लॉकडाउन का उल्लंघन कर सफारी कार में शराब भरकर शराबियों में दोगुने दामों पर बेच रहे रजत को गाजीपुर पुलिस ने सोमवार देर रात धर दबोचा। पुलिस ने उसकी सफारी से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब और बीयर बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:27 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:27 PM (IST)
लखनऊ में लॉकडाउन में सफारी में भरकर बेच रहा था शराब, पुलिस ने पहुंचाया हवालात
लखनऊ में सफारी से भारी मात्रा में शराब और बीयर बरामद।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी लखनऊ में लॉकडाउन में फायदा उठाकर दोगुने दामों पर शराब बेचने वालों पर शिकंजा कसा जा रहा है। लॉकडाउन का उल्लंघन कर सफारी कार में शराब भरकर शराबियों में दोगुने दामों पर बेच रहे रजत को गाजीपुर पुलिस ने सोमवार देर रात धर दबोचा। पुलिस ने उसकी सफारी से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब और बीयर बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही सफारी कार भी सीज कर दी है।

यह है मामला: राजधानी पुलिस आजकल लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर सख्ती कर रही है। इंस्पेक्टर प्रशात कुमार मिश्रा ने बताया कि सोमवार रात मुंशी पुलिया चौकी प्रभारी आसित यादव, पालीटेक्निक चौकी प्रभारी कमलेश रायत, दारोगा अतुल कुमार पाठक क्षेत्र में गश्त कर रहे थें। इस बीच मुखबिर की सूचना दी कि इंदिरानगर सेक्टर 16 स्थित मकान संख्या 33 के सामने से एक सफारी सवार युवक शराब और बीयर की बिक्री कर रहा है। इस बीच पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह गाड़ी लेकर भागने लगा। जिस पर पुलिस ने दौड़ाकर उसे दबोच लिया। उसकी गाड़ी से 29 बीयर, करीब 82 बोतल शराब की बरामद की गई है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि आरोपित रजत निगम उर्फ प्रिंस निगम निवासी इंदिरानगर है। वह शराब की दुकानों से खरीदकर लाकडाउन में बिक्री कर रहा था। पुलिस ने आरोपित की कार को सीज कर दिया है। वहीं उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पुलिस उन लोगों से पूछताछ कर रही है कि उनके साथ इस काम में और भी कोई शामिल है या नहीं। 

chat bot
आपका साथी