लखनऊ में दिनदहाड़े लूट का राजफाश, पुलिस की मुस्तैदी से पकड़े गए आरोपित; एक फरार

लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र में गुरुवार को हुई दिन-दहाड़े लूट पुलिस ने आरोपित चालक को दबोचा बरामद हुआ सामान।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 04:26 PM (IST) Updated:Sun, 16 Aug 2020 07:24 AM (IST)
लखनऊ में दिनदहाड़े लूट का राजफाश, पुलिस की मुस्तैदी से पकड़े गए आरोपित; एक फरार
लखनऊ में दिनदहाड़े लूट का राजफाश, पुलिस की मुस्तैदी से पकड़े गए आरोपित; एक फरार

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी के मोहनलालगंज में दिन-दहाड़े किराना व्यवसाई से लूट करने वाले बदमाशो को पुलिस दबोच लिया। डाला चालक ने अपने एक साथी व दो अन्य के साथ घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास के लूट का रुपया व वारदात में इस्तेमाल दो मोटरसाइकिल बरामद की हैं जबकि एक आरोपी की तलाश में अभी दबिश दी जा रही है।

गुरुवार को कनकहा निवासी पिकअप डाले में सवार किराना व्यवसायी आशीष साहू के साथ लूट की वारदात हुई। हाईवे पर निजी डेंटल कॉलेज के पास पीछे से आए बाइक सवार नक़ाब पोश बदमाशों ने आशीष से ढाई लाख रुपए लूटने का प्रयास किया। पुलिस के मुताबिक छीनाझपटी में गाड़ी में एक लाख 70 हजार रुपये गिर गए  जबकि 80000  बदमाश लूट ले गए। पुलिस ने घटना के बाद से ही चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। 

चालक ने मिलकर रची थी साजिश 

डीसीपी दक्षिणी रईस अख्तर के मुताबिक कनकहा के चालक संजय ने निगोहां के अहमदपुर खालसा निवासी आकाश के साथ घटना की साजिश रची थी। आकाश के यहां दबिश दी गई लेकिन वह फरार हो गया । उसके घर से लूट में प्रयोग पल्सर व एफजेड मोटरसाइकिल बरामद की गई वहीं सर्विलांस टीम की मदद से लूट में शामिल परवेश निवासी गोसाईंगंज व ब्रिजेश रावत सरथुआ पीजीआई को पकड़ा गया। लूट के 80 हजार में से 64500 रुपये बरामद किए गये आरोपियों के पास तमंचा भी बरामद किया गया। डीसीपी ने घटना के त्वरित खुलासे पर पुलिस टीम को दस हजार रुपये इनाम की घोषणा की है।

chat bot
आपका साथी