लखनऊ में महंगे शौक पूरा करने के लिए लूटते थे मोबाइल फोन, पुलिस ने छह को किया गिरफ्तार

इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों में उन्नाव असोहा पैथर निवासी शुभम प्रिंसू अंकेश कुमार और सोहरामऊ का विशाल रावत राहुल लालपुर निवासी सुशील कुमार शामिल हैं। इन्हें तिकोनिया पार्क के पास से पकड़ा गया है। गिरोह ने तीन जून को बुद्धेश्वर के पास से मोबाइल लूटा था।

By Mahendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:06 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:06 AM (IST)
लखनऊ में महंगे शौक पूरा करने के लिए लूटते थे मोबाइल फोन, पुलिस ने छह को किया गिरफ्तार
पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से लुटेरों को पकड़ा।

लखनऊ, जेएनएन। महंगे शौक पूरा करने के लिए मोबाइल फोन लूटने के बाद उसका लॉक तोड़कर बेचने वाले छह लुटेरों को पारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से लुटेरों को पकड़ा है। उनके पास से 10 मोबाइल और दो मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं। इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों में उन्नाव असोहा पैथर निवासी शुभम, प्रिंसू, अंकेश कुमार और सोहरामऊ का विशाल रावत, राहुल, लालपुर निवासी सुशील कुमार शामिल हैं। इन्हें तिकोनिया पार्क के पास से पकड़ा गया है। गिरोह के लोगों ने बीते तीन जून को बुद्धेश्वर के पास से पारा निवासी अवित्क कुमार मिश्रा का मोबाइल लूटा था। इसके साथ ही लूट की अन्य वारदातों को अंजाम दिया था।

फर्जी आइडी बनाकर युवक को बदनाम करने की कोशिश : फेसबुक पर राजाजीपुरम निवासी युवक की फर्जी आइडी बनाकर उसे बदनाम करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। पीडि़त ने हजरतगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि फेसबुक पर किसी ने उसकी और महिला मित्र की फोटो फर्जी आइडी बनाकर अपलोड कर दी। युवक का कहना है कि अब उसकी शादी हो चुकी है, ऐसे में उसे बदनाम करने की नियत से किसी ने फर्जी आइडी बनाई है। पुलिस के मुताबिक शिकायत दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस पर सुनवाई ना करने का आरोप : बूढ़ी मां के साथ हजरतगंज महिला थाना के पांच दिन से चक्कर काट रहीं बख्शी का तालाब निवासी महिला ने पुलिस पर सुनवाई ना करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि तीन महीने पहले उसके पति ने उसकी पिटाई कर उसे घर से भगा दिया था। इस मामले में वह पांच दिनों से थाने की चक्कर काट रही हैं। पीडि़ता का कहना है कि पति एक दिन भी उपस्थिति दर्ज कराने नहीं आया है। वह रोज बाहर होने की बात कहता है। वहीं, पुलिस मामले को टरकाने की कोशिश कर रही है।

chat bot
आपका साथी