लखनऊ: बीकेटी क्षेत्र में अमेठी की युवती से दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

लखनऊ के बीकेटी क्षेत्र में अमेठी की युवती ने लोडर चालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। अमेठी जिले की एक युवती से डाला (लोडर) चालक ने पहले मोबाइल फोन पर मेलजोल बढ़ाया था जिसके बाद वे उससे मिलने लखनऊ आई थी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 12:22 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 12:22 PM (IST)
लखनऊ: बीकेटी क्षेत्र में अमेठी की युवती से दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज
लखनऊ के बीकेटी क्षेत्र में लोडर चालक पर दुष्कर्म का आरोप, रिपोर्ट दर्ज।

लखनऊ, जेएनएन। अमेठी जिले की एक युवती से डाला (लोडर) चालक ने पहले मोबाइल फोन पर मेलजोल बढ़ाया। फिर लखनऊ आने पर मुलाकात की चालक को लड़की ने बताया वह बीकेटी में अपने मामा के घर जा रही है। जिसे छोड़ने के बहाने वाह अपने दोस्त के यहां दावत में ले गया फिर लौटते समय उसके साथ वाहन में ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ये है मामला

बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में दुष्कर्म किया घटना देर रात की है। अमेठी जिले के मुंशीगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती से कुछ माह पूर्व सीतापुर जिले के पिपरी कला थाना रामपुर निवासी लवकेश उर्फ लवकुश की मुलाकात उसी के जिले में हुई थी। तब एक दूसरे से दोनों ने मोबाइल नंबर लिया था जिसके बाद दोनों के बीच मोबाइल फोन पर बातचीत होती रहती थी। युवती अमेठी से रविवार को लखनऊ पहुंची जहां पर डाला चालक से मुलाकात हुई। चालक ने लड़की से पूछा वह कहां जाएगी तो लड़की ने बताया बीकेटी क्षेत्र में उसके मामा रहते हैं वह मामा के घर जा रही है। लड़की को उसके मामा के घर छोड़ने के बहाने चालक उसे पहले नवी कोट नंदना गांव के निकट सीतापुर रोड स्थित एक गोदाम पर ले गया। लड़की के मुताबिक शाम को चालक उसे बीकेटी थाना क्षेत्र के हरधौरपुर गांव अपने दोस्त के यहां दावत पर ले गया। रात में वहां से लौटते समय सुनसान स्थान पर वाहन को रोक दिया। फिर डाले में पीछे ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बीकेटी पहुंचने पर लड़की ने घटना की सूचना डायल 112 पर की।

थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ युवती ने तहरीर दी। बीकेटी के सीओ डा ह्यदेश कठेरिया ने बताया युवती की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्द कर ली गई है। उसे मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी को पकड़ लिया गया है उससे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी