Loot in Raebreli: एनटीपीसी कर्मी के घर लूटपाट करने वाले बदमाशों की तस्वीर CC कैमरे में कैद, तलाश में जुटी पुलिस

रायबरेली में एनटीपीसी कर्मी की पत्नी को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। लुटेरों की फोटो घटनास्थल के निकट लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस अब लोगों की तलाश में जुट गई है जिनकी फोटो हासिल हो गई है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Wed, 11 Aug 2021 02:03 PM (IST) Updated:Wed, 11 Aug 2021 03:07 PM (IST)
Loot in Raebreli: एनटीपीसी कर्मी के घर लूटपाट करने वाले बदमाशों  की तस्वीर CC कैमरे में कैद, तलाश में जुटी पुलिस
रायबरेली में महिला को बंधक बनाकर की गई थी लूटपाट।

रायबरेली, संवाद सूत्र। जि‍ले में लगभग सप्‍ताह भर पूर्व एनटीपीसी कर्मी के लूटपाट हुई थी जिसमें पत्नी को बंधक बना लिया था। लूटपाट करने वाले जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। लुटेरों की फोटो घटनास्थल के निकट लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस अब उन चेहरों की तलाश में जुट गई है, जिनकी फोटो हासिल हो गई है। पुलिस का दावा है कि लुटेरे जल्‍द पकड़े जाएंगे। एसपी श्लोक कुमार ने चार पुलिस टीमों का गठन कर शीघ्र वारदात के राजफाश के निर्देश दिए हैं।

यह थी घटना: घटना कोतवाली ऊंचाहार के फरीदपुर बहेरवा चौराहा पर गत सोमवार की रात हुई थी। यहां के रहने वाले उमेश कुमार शुक्ल एनटीपीसी परियोजना में कर्मचारी हैं। सोमवार रात वे ड्यूटी पर गए हुए थे। घर में पत्नी सीमा देवी बच्चों के साथ सोई हुई थीं। इसी बीच रात्रि करीब डेढ़ बजे अज्ञात लुटेरे घर के पीछे की दीवार लांघकर घर के अंदर आंगन में आ गए। कमरे में रखी लोहे की अलमारी को खोलने लगे। खटपट की आवाज से महिला की नींद खुल गई। किसी के घर में होने की आहट पर उठकर जब कमरे में गईं तो लुटेरों ने उन्हें दबोच लिया। लुटेरों ने उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी। डरी सहमी महिला अपने घर को लूटते हुए देखती रही। लुटेरे नकदी समेत सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। उनके चले जाने के बाद महिला ने पड़ोसियों को बताया और कोतवाली जाकर घटना की तहरीर दी। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई। एसपी ने बताया कि प्रार्थना पत्र के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन की जा रही थी। इसी दौरान सीसी कैमरे की फुटेज हासिल हुई, जिसमें घटना को अंजाम देने वालों की तस्वीर कैद है। उनके बारे में सुराग लगाया जा रहा है, जल्द राजफाश होगा।

chat bot
आपका साथी