Coronavirus Effect in Lucknow: लखनऊ में दूध आपूर्ति के लिए पराग ने संभाला मोर्चा, कंटेनमेंट जोन में 27 थाना क्षेत्रों में भेजी वैन

लखनऊ में लोगों को राहत देने के लिए पराग प्रबंधन की ओर से बनाए गए 27 वृहद कंटेनमेंट क्षेत्रों में दूध की आपूर्ति शुरू जारी करा दी गई है। शहर के 27 थानों के बाहर पराग दूध की गाड़ियां पहुंचकर जरूरत मंदों को दूध की जरूरतें पूरी कर रही हैं।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 04:35 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 04:35 PM (IST)
Coronavirus Effect in Lucknow: लखनऊ में दूध आपूर्ति के लिए पराग ने संभाला मोर्चा, कंटेनमेंट जोन में 27 थाना क्षेत्रों में भेजी वैन
लखनऊ में दूध की आपूर्ति में दिक्कतों से बचने के लिए जारी किए गए दूध कर्मियों के मोबाइल नंबर।

लखनऊ, जेएनएन। लोगों को राहत देने के लिए पराग प्रबंधन की ओर से बनाए गए 27 वृहद कंटेनमेंट क्षेत्रों में दूध की आपूर्ति शुरू जारी करा दी गई है। शहर के 27 थानों के बाहर पराग दूध की गाड़ियां पहुंचकर जरूरत मंदों को दूध की जरूरतें पूरी कर रही हैं। पराग प्रबंधन ने हर क्षेत्र के लिए गाड़ी के चालक और स्टॉफ का मोबाइल नंबर जारी किया है।

इन क्षेत्रों में की जा रही है पराग दूध की आपूर्ति: गोमतीनगर एवं गोमतीनगर विस्तार, इंदिरानगर, गाजीपुर, महानगर, विकासनगर, गुडंबा, अलीगंज, जानकीपुरम, मड़ियांव, बाजार खाला, सहादतगंज, वजीरगंज, चौक, हुसेनगंज, काकोरी, हसनगंज, ठाकुरगंज, नाका हिंडोला, तालकटोरा, पारा, आलमबाग, कृष्णानगर, सरोजनीनगर, आशियाना, चिनहट, विभूतिखंड आदि क्षेत्रों में दूध की गाड़ियां लगाई गई हैं।

संबंधित थानों के बाहर मिलेंगी पराग की गाड़ियां: पराग में महाप्रबंधक डाॅ. मोहन स्वरूप ने बताया कि उपभोक्ताओं के लिए सभी इन सभी थानाें के बाहर पराग की गाड़ियां उपलब्ध होंगी। सुबह समय से गाड़ियां दूध के साथ संबंधित थानों के बाहर मिलेंगी। उपभोक्ताओं को दूध की किसी भी तरह की दिक्कत न होने पाएं वैन के साथ नंबर जारी किए गए हैं। दूध की निर्बाध आपूर्ति जारी रहेगी।

लखनऊ में एक्टिव केस 32 हजार: राजधानी लखनऊ में तो हालत दिन पर दिन खराब होती जा रही है। शवदाह गृह तथा कब्रिस्तान में भी शवों की हालत देख लोग बेहद भयभीत हो रहे हैं। लखनऊ में बीते 24 घंटे में 5183 नए संक्रमित मिले हैं। कल यहां पर 5433 लोग मिले थे। लखनऊ में एक्टिव केस करीब 32 हजार हैं। लखनऊ के साथ ही अब संगमनगरी तथा वाराणसी में स्थिति खराब होती जा रही है। प्रयागराज में आज 1888 तथा वाराणसी में 1859 नए संक्रमित मिले हैं। कानपुर में भी आंकड़ा हजार पारकर 1263 केस पर है तो गोरखपुर में हजार के करीब पहुंच गया है। गोरखपुर में गुरुवार को 750 नए संक्रमित मिले हैं। 

chat bot
आपका साथी