बच्‍चे के नंबर कम आने पर पीएसी जवान ने बाराबंकी में श‍िक्षक को दी धमकी, कहा-दो नहीं अब अपना एक ही बेटा समझना

फोन करने वाले ने अपने को डीएम कार्यालय में बतौर अर्दली का परिचय दिया और उसे व उसके दो में से एक पुत्र की हत्या करने की धमकी दी। पीड़ित शिक्षक ने दी नामजद तहरीर। एएसपी ने दिया मुकदमा दर्ज करने का आदेश।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 06:18 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 07:54 AM (IST)
बच्‍चे के नंबर कम आने पर पीएसी जवान ने बाराबंकी में श‍िक्षक को दी धमकी, कहा-दो नहीं अब अपना एक ही बेटा समझना
एएसपी डा. अवधेश सिंह को उन्होंने बताया कि तीन अगस्त की रात एक नंबर से उनके मोबाइल पर काल आई।

बाराबंकी, संवादसूत्र। निजी विद्यालय के एक शिक्षक को फोन काल पर पुत्र सहित मार देने की धमकी मिली है। घबराए शिक्षक ने प्रधानाचार्य व प्रबंधक के साथ पहले पीएसी कमांडेट को मामले की जानकारी दी फिर अपर पुलिस अधीक्षक को आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है। एएसपी ने आरोपित पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। मूल रूप से कोठी थाना क्षेत्र के सरसा गांव के कृष्ण प्रताप सिंह कोतवाली नगर के कृष्णानगर कालोनी में रहते हैं। वह कोतवाली क्षेत्र में ही बहराइच हाईवे पर स्थित एक निजी विद्यालय में इतिहास के शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं।

गुरुवार को एएसपी डा. अवधेश सिंह को उन्होंने बताया कि तीन अगस्त की रात एक नंबर से उनके मोबाइल पर काल आई। फोन करने वाले ने अपने को डीएम कार्यालय में बतौर अर्दली का परिचय दिया और उसे व उसके दो में से एक पुत्र की हत्या करने की धमकी दी। मामले की जानकारी विद्यालय के प्रधानाचार्य व प्रबंधक को दी गई। उस मोबाइल नंबर काे जब कालेज के रिकार्ड में खंगाला गया तो पता चला कि यह नंबर पीएसी में तैनात एक जवान का है, जिसके तीन बच्चे उस विद्यालय में पढ़ते हैं। इस विवरण के साथ विद्यालय प्रबंधन ने पीएसी के कमांडेट से शिकायत की तो पुलिस से शिकायत करने की बात कही गई। इस पर पीड़ित ने एएसपी को तहरीर दी गई। एएसपी ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।

परीक्षा परिणाम को लेकर दी धमकी : फोन करने वाले आरोपित शिक्षक से सीबीएसई बोर्ड से इंटर के विद्यार्थियों के परीक्षा परिणाम में प्रयोग की गई मूल्यांकन प्रक्रिया पूछ रहा था। आरोपित मूल्यांकन प्रक्रिया से असंतुष्ट था। काफी देर तक चली बात के दौरान आरोपित ने शिक्षक को धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारे दो पुत्र हैं अब एक ही समझना।

chat bot
आपका साथी