Oxygen Supply in UP: लखीमपुर को अलॉट 10 मीट्रिक टन का ऑक्सीजन टैंकर, कुछ ही देर में पहुंचेगा रिफिलिंग प्लांट

Oxygen Supply in UP लखीमपुर के डीएम शैलेंद्र कुमार बोले- ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं। निजी चिकित्सालयों को प्रशासन उपलब्ध करा रहा ऑक्सीजन। जिले में अगले 20 दिनों तक ऑक्सीजन की हुई पर्याप्त उपलब्धता। अनवरत लिक्विड ऑक्सीजन की आपूर्ति बनी।

Divyansh RastogiFri, 14 May 2021 08:28 PM (IST)
Oxygen Supply in UP: जिले में अगले 20 दिनों तक ऑक्सीजन की हुई पर्याप्त उपलब्धता।

लखीमपुर, जेएनएन। Oxygen Supply in UP: कोरोना काल में एक के बाद एक मरीजों की ऑक्सीजन थमने लगी हैं। जिससे मौतों के आंकड़ों में इजाफा हुआ है। संक्रमितों की ऑक्सीजन लेवल बरकरार रखने को शासन ने शुक्रवार को 10 मीट्रिक टन ऑक्सीजन का एक टैंकर  खीरी जिले के लिए रवाना किया गया। अभी कुछ ही देर में टैंकर पुलिस के कड़े पहरे के बीच खीरी स्थित रिफिलिंग प्लांट पहुंचेगा। 

जिला अधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जिले में अब ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं होगी। इससे मौत के आंकड़ों में भी गिरावट आएगी। शासन ने 10 मीट्रिक टन क्षमता का एक टैंकर जिले को अलाट किया, जो कुछ ही देर में खीरी पहुंचेगा। उन्होंने बताया कि सरकारी मशीनरी के साथ सीएमओ आफिस में पंजीकृत सभी निजी चिकित्सालयों को उनकी आवश्यकता के अनुरूप ऑक्सीजन उपलब्ध कराई जा रही। जिसका प्रशासन द्वारा गहन पर्यवेक्षण किया जा रहा।

जिला अधिकारी ने बताया कि अभी कुछ ही दिनों पूर्व सोमवार की रात जिले को 8.5 मीट्रिक टन क्षमता ऑक्सीजन का एक टैंकर जिले में आया था। जिससे जनपद वासियो ने राहत की स्वास ली। जिले में अगले 20 दिनों के लिए ऑक्सीजन का पर्याप्त स्टॉक एवं उपलब्धता है। जिले में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। वही जिले में अनवरत लिक्विड ऑक्सीजन की आपूर्ति बनी रहे। इसके लिए राज्य सरकार एवं स्थानीय प्रशासन पूरी तरह कटिबद्ध 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.