बसपा से टिकट कटने के बाद विधायक मुख्तार अंसारी को एआइएमआइएम में शामिल होने का ऑफर

बांदा जिला जेल में बंद विधायक माफिया मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में सौ सीट पर उतरने की तैयारी कर चुकी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी से बड़ा ऑफर मिला है। ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) ने अंसारी को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया ।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 04:49 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 05:17 PM (IST)
बसपा से टिकट कटने के बाद विधायक मुख्तार अंसारी को एआइएमआइएम में शामिल होने का ऑफर
असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी से विधायक मुख्तार अंसारी को अब यह बड़ा ऑफर मिला

लखनऊ, जेएनएन। मऊ से बहुजन समाज पार्टी के दबंग विधायक मुख्तार अंसारी का टिकट कटने के तत्काल बाद ही उनको एक पार्टी से टिकट का ऑफर मिला है। बांदा जिला जेल में बंद विधायक माफिया मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में सौ सीट पर उतरने की तैयारी कर चुकी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी से अब यह बड़ा ऑफर मिला है।

हैदराबाद से लोकसभा सदस्य सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी की निगाह अब पूर्वांचल में बड़े राजनीतिक परिवार पर लगी हैं। ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम)ने बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के दबंग विधायक मुख्तार अंसारी का टिकट काटने के बाद अब अंसारी को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया है। पार्टी के प्रवक्ता असीम वकार ने मुख्तार अंसारी को ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) से चुनाव लडऩे का ऑफर दिया है। उन्होंने कहा कि अगर मऊ से मुख्तार अंसारी हमारी पार्टी से चुनाव लड़ सकते हैं तो हम टिकट देने के लिए तैयार हैं। एआइएमआइएम के उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष शौकत अली ने कहा है कि उनकी पार्टी मुख्तार अंसारी को पार्टी में लेने के लिए तैयार है। शौकत अली कहा कि अगर मुख़्तार चाहेंगे तो यकीनन उन्हेंं टिकट भी दिया जाएगा।

उन्होंने तो इतना तक कहा दिया कि जब तक कोई सजायाफ्ता न हो जाये, वो दोषी नहीं है। राजनीति में तो आरोप लगते ही रहते हैं। चाहे वो अतीक अहमद हों या फिर मुख्तार अंसारी, यह विचाराधीन लोग हैं। शौकत अली ने आरोप लगाते हुए कहा कि सभी मुसलमान शोषित वंचित समाज का हिस्सा हैं। जिन पर गलत तरीके से योगी आदित्यनाथ सरकार की तरफ से कार्रवाई हो रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा और सपा आपस में मिले हुए हैं। यह दोनों एआइएमआइएम से बौखलाए हैं। इसी कारण ओवैसी के खिलाफ बाराबंकी में मुकदमा दर्ज किया गया है।  

यह भी पढ़ें: बसपा मुखिया मायावती ने विधायक मुख्तार अंसारी का टिकट काटा, अब मऊ से भीम राजभर पार्टी के प्रत्याशी

यह भी पढ़ें :UP Assembly Election 2022: सिबगतुल्लाह अंसारी के बाद अन्य अंसारी बंधु भी थाम सकते हैं समाजवादी पार्टी का हाथ

chat bot
आपका साथी