लखनऊ के मोहनलालगंज में श्रद्धालुओं से भरी ओवरलोडेड ट्रैक्टर ट्रॉली गड्ढे में पलटी, 16 घायल

लखनऊ के मोहनलालगंज में शनि‍वार को श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। हादसे में ट्रैक्‍टर पर सवार करीब 12 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने तीन घायलों को रेफर कर दिया।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 12:00 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 12:00 PM (IST)
लखनऊ के मोहनलालगंज में श्रद्धालुओं से भरी ओवरलोडेड ट्रैक्टर ट्रॉली गड्ढे में पलटी, 16 घायल
लखनऊ के मोहनलालगंज में शनि‍वार को श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई।

लखनऊ, संवादसूत्र। शहर के मोहनलालगंज क्षेत्र में शनि‍वार को श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। हादसे में ट्रैक्‍टर पर सवार करीब 12 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने तीन घायलों को रेफर कर दिया जबकि बाकी का सीएचसी पर उपचार चल रहा है। वहीं कुछ घायल निजी अस्पताल में इलाज कर वापस लौट गए।

ट्रैक्‍टर ट्राली पर सवार थे 50 से ज्‍यादा लोग: हादसा शनिवार सुबह हुआ। डेबरिया भरसवा के कुदनखेड़ा निवासी लोग बाराबंकी के नरगा देवता मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान ट्रॉली में 50 लोग बैठे थे। ट्रैक्टर ट्रॉली जैसे ही भरसवा के रास्ते पहुंची तो गांव के बाहर पड़ने वाले तालाब के पास गड्ढे में अनियंत्रित होकर पलट गई। ट्रैक्‍टर ट्रॉली के पलटते ही चीख पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया। हादसे में 12 से ज्‍यादा लोगों के घायल होने की सूचना है। जिनका इलाज सीएचसी में चल रहा है। चिकित्‍सकों ने हालत गंभीर होने पर तीन लोगों को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया हैत्र वहीं कुछ को नि‍जी अस्‍पताल ले जाया गया। जहां उनको प्राथमिक उपचार के बाद डिस्‍चार्ज कर दिया गया।

इन घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया: लक्ष्मी (14), ज्योति यादव(17), सुंदरी(30), सियव(50),

कु०कान्ती(35), सजंय(30), रामभरोसे(10), मनवारी(35), श्री मती(35), सुमन(17), कीर्ती(30), तुलसी(35), राज कुमार(45)

ये हुए रेफर: सोनम(18), काजल(18)  और ब्रम्हादेवी(35) को हालत गंभीर होने पर ट्रामा रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी