कल से लगेगा ऑनलाइन रोजगार मेला, बरोजगार घर बैठे पाएं नौकरी

लखनऊ के लालबाग स्थित क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से 22 अक्टूबर को ऑनलाइन रोजगार मेला लगेगा। नौकरी के लिए सेवायोजन कार्यालय में पंजीयन कराना अनिवार्य है। 14 साल के ऊपर आयु का कोई भी युवा बेरोजगार पंजीयन करा सकता है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 06:03 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 06:03 PM (IST)
कल से लगेगा ऑनलाइन रोजगार मेला, बरोजगार घर बैठे पाएं नौकरी
22 अक्टूबर को लगेगा रोजगार मेला, कोरोना संक्रमण काल में बेरोजगार युवा ऑनलाइन पंजीयन कराएं।

लखनऊ, जेएनएन। कोरोना संक्रमण का असर युवा बेरोजगारोें पर सबसे अधिक पड़ा है। बेरोजगारी का दंश झेल रहे युवाओं को ऑनलाइन रोजगार मेले के माध्यम से नौकरी देने की पहल सेवायोजन विभाग की अोर से चल रही है। नौकरी के लिए सेवायोजन कार्यालय में पंजीयन कराना अनिवार्य है। लालबाग स्थित क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से 22 अक्टूबर को ऑनलाइन रोजगार मेला लगेगा।

सहायक निदेशक सेवायोजन सुधा पांडेय ने बताया कि सेवायोजन विभाग की वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर कोई की युवा बेरोजगार अपना पंजीयन करा सकता है। कुशल प्रवासी मजदूर भी इसी पर अपना ऑनलाइन पंजीयन करा सकते हैं। पंजीयन के दौरान जरूरी दस्तावेज और अन्य जानकारियां भी ऑनलाइन वेबसाइट पर मिल जाएगी। इसी साइट के माध्यम से सेवामित्र एप भी अपलोड किया जा सकता है। इसी वेबसाइट पर आप घर बैठे नौकरी के लिए आवेदन भी कर सकते हैं। 14 साल के ऊपर आयु का कोई भी युवा बेरोजगार पंजीयन करा सकता है। हाईस्कूल से इंटर पास 18 से 40 वर्ष आयु के युवाओं के लिए 740 पदों के लिए मेला लग रहा है। 22 को सुबह 10 बजे से साक्षात्कार होगा। कंपनियां मोबाइल फोन के माध्यम से घर बैठे साक्षात्कार लेंगी। आवेदन ऑनलाइन लिया जाएगा। आवेदन का कोई शुल्क नहीं है।

chat bot
आपका साथी