हरदोई में खेत में जानवर घुसने को लेकर दो पक्षों विवाद, मारपीट और फायरिंग; एक की मौत-चार जख्मी

हरदोई के पाली थानाक्षेत्र के दौलतियापुर का मामला। पुरानी रंजिश के बीच उपजे विवाद में दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग। फायरिंग की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 12:33 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 06:15 AM (IST)
हरदोई में खेत में जानवर घुसने को लेकर दो पक्षों विवाद, मारपीट और फायरिंग; एक की मौत-चार जख्मी
पुरानी रंजिश के बीच उपजे विवाद में दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग।

हरदोई, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के हरदोई में शनिवार की रात पुरानी रंजिश के बीच उपजे विवाद में दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग।  घटना में एक की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हुए। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

दो पक्षों में मारपीट: मामला पाली थानाक्षेत्र के दौलतियापुर का है। मामला दौलतियापुर का है। यहां के निवासी ऋषीपाल और जब्बरसिंह के बीच रास्ते को लेकर काफी दिनों से रंजिश चली आ रही थी। दोनों पक्षों के बीच कई बार विवाद भी हो चुका है। शनिवार की रात ऋषीपाल की भैंस जब्बर सिंह के खेत में चली गई थी। जिसको लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और उनके बीच पहले बहस और गाली-गलौज होने लगा। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दोनों पक्षों में फायरिंग होने लगी और कई राउंड फायरिंग हुई, जिसमें कलट्टर (60) की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि नन्हीं देवी, जनका,अनिल भी गोली लगने से घायल हो गए। फायरिंग की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन सभी घायलों को पाली पीएचसी पहुंचाया गया, जहां से जनका और नन्ही देवी को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी राजेश राय ने बताया कि कलट्टर की मौत हो गई है। दो लोगों के हल्की चोट है। दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। पुलिस कार्रवाई कर रही है। वहीं सीओ, एएसपी के साथ ही एसपी अनुराग वत्स भी मौके पर पहुंचे।

chat bot
आपका साथी