Hardoi Panchayat Chunav 2021: हरदोई में प्रधानी के जीते और हारे प्रत्याशी के समर्थक भिड़े, एक की मौत

Hardoi Panchayat Chunav 2021 एक ही परिवार के दोनों थे प्रत्याशी। दोनों ही प्रधानी का चुनाव लड़े थे। वीरेंद्र चुनाव जीत गए। आधा परिवार एक के साथ तो आधा एक के साथ रहा। पुलिस ने चार के खिलाफ दर्ज की एफआइआर।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 12:40 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 12:40 PM (IST)
Hardoi Panchayat Chunav 2021: हरदोई में प्रधानी के जीते और हारे प्रत्याशी के समर्थक भिड़े, एक की मौत
Hardoi Panchayat Chunav 2021: एक ही परिवार के दोनों थे प्रत्याशी। दोनों ही प्रधानी का चुनाव लड़े थे।

हरदोई, जेएनएन। Hardoi Panchayat Chunav 2021: उत्तर प्रदेश के हरदोई में गांव की सरकार बनने को लेकर मतगणना के बीच प्रधान के विजयी और हारे प्रत्याशी के समर्थक सोमवार की रात आपस में भिड़ गए। घटना में एक की मौत, दो घायल हुए। एक ही परिवार के दोनों प्रत्याशी हैं। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे है। चार के खिलाफ दर्ज की एफआइआर। मामले की छानबीन की जा रही है।  

एक ही परिवार के हैं दोनों प्रत्याशी: घटना माधौगंज थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव की है। हसनपुर में वीरेंद्र और उनके चचेरे भाई राजबहादुर दोनों आपस में सगे चचेरे भाई हैं। दोनों ही प्रधानी का चुनाव लड़े थे। वीरेंद्र चुनाव जीत गए। दोनों एक ही परिवार के हैं तो आधा परिवार एक के साथ तो आधा एक के साथ रहा। सोमवार की रात राजबहादुर पक्ष के उमेश, परवीन और दिनेश तीनों भाई गांव के ही दुलीचंद के पास बैठे थे। जैसा कि उमेश ने बताया कि उसी समय वीरेंद्र और उनका भाई राजेंद्र व लखपति और उनका भाई रामपाल आ गया और नशे में गाली गलौज करने लगा। उनका कहना है कि विरोध करने पर लाठी डंडों और चाकू से हमला कर दिया, जिससे सभी लोग घायल हो गए आनन फानन उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दिनेश की मौत हो गई, जबकि अन्य को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी अमरजीत ने बताया कि तहरीर के आधार पर चारों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार मौके पर पहुंचे उन्होंने बताया कि दोनों ही पक्ष एक ही परिवार के हैं और उनके बीच चुनावी रंजिश थी, दोनों के मकान भी पास पास हैं, उसी में गाली गलौज के बाद मारपीट हो गई।

chat bot
आपका साथी