बहराइच में पुलिस व बदमाशों की बीच फायरिंग, मुठभेड़ के बाद एक गिरफ्तार-चार साथी फरार

देर रात कोतवाली क्षेत्र के बेलवा साइफन स्थित नहर के निकट पाच संदिग्ध लोग आते दिखाई दिए। उनके हाथों में असलहा देख पुलिस टीम ने घेराबंदी उन्हें रोकने का प्रयास किया। इस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:00 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:00 AM (IST)
बहराइच में पुलिस व बदमाशों की बीच फायरिंग, मुठभेड़ के बाद एक गिरफ्तार-चार साथी फरार
तमंचा, कारतूस व अन्य सामान बरामद। एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया।

बहराइच, जेएनएन। रविवार रात नानपारा पुलिस व बदमाशों में बेलवा साइफन के पास मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस टीम पर कई राउंड फायरिंग की। बाल-बाल बचे पुलिस कर्मियों ने काउंटर फायरिंग की। गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जिसे पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया। चार अन्य अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए। पकड़े गए आरोपित के कब्जे से असलहा व कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने जानलेवा हमला व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित को न्यायालय भेजा है। फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें छापामारी कर रही है।

एसपी सुजाता सिहं ने बताया कि कोतवाली नानपारा क्षेत्र में अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में मौजूद बदमाशों की धरपकड़ के लिए अपराधियों की धर पकड़ के लिए कोतवाल संजय सिंह अपने हमराही पुलिस कर्मियों के साथ गश्त कर रहे थे। देर रात कोतवाली क्षेत्र के बेलवा साइफन स्थित नहर के निकट पाच संदिग्ध लोग आते दिखाई दिए। उनके हाथों में असलहा देख पुलिस टीम ने घेराबंदी उन्हें रोकने का प्रयास किया। इस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस कर्मियों ने किसी तरह गाड़ी की आड़ में छिपकर खुद को सुरक्षित किया। पुलिकर्मियों ने जवाबी फायरिंग करते हुए बदमाशों की घेराबंदी की। पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। उसकी पहचान उबैदुल्ला पुत्र अब्दुल करीम निवासी निबियाशाह मोहम्मदपुर कोतवाली नानपारा के रूप में हुई है।

पूछताछ में उसने बताया कि उसके साथ गांव निवासी इलियास पुत्र जैनुल आबदीन, मुस्तकीम पुत्र जामिन अली, गुड्डू पुत्र छोटकऊ व इमरान पुत्र नबी अहमद थे जो मौके से फरार हो गए है। पकड़े आरोपित के कब्जे से एक देशी तमंचा 315 बोर, जिंदा कारतूस व अन्य सामान बरामद किया गया। एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ जानलेवा हमला व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय भेजा गया। एसओ ने कहा कि पूछताछ में आरोपियों ने प्रतिबंधित मवेशियों का वध कर उनके मांस की तस्करी की बात कही है। मुठभेड़ के दौरान एसआई शशि कुमार राणा, रवि यादव, आरक्षी अजय सिंह, छोटे लाल, गुड्डू चौहान, संतोष, अजय व प्रमोद शामिल रहे। 

chat bot
आपका साथी