हरदोई में पानी के निकास को लेकर विवाद में वृद्धा की पीट-पीटकर हत्या, दो गिरफ्तार

हरदोई में शुक्लापुर निवासी शिवनारायण का पानी निकासी को लेकर पड़ोसी से विवाद हो गया। पड़ोसी चंद्रशेखर ने साथी उमेश उदित और पत्नी प्रेमलता के साथ मिलकर लाठी डंडों से हमला कर दिया जिसमें वृद्धा की मौत हो गई और अन्य दो घायल हो गए।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 12:05 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 12:05 PM (IST)
हरदोई में पानी के निकास को लेकर विवाद में वृद्धा की पीट-पीटकर हत्या, दो गिरफ्तार
कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और उदित व प्रेमलता को हिरासत में ले लिया है।

हरदोई, जेएनएन। बरसात के पानी के निकास को लेकर हुई मारपीट में वृद्धा की मौत। पुत्र व भतीजा और बहू घायल। बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के शुक्लापुर में मंगलवार की देर शाम हुई घटना। पुलिस ने दो को हिरासत में लिया। शुक्लापुर निवासी शिवनारायण खेतीबाड़ी करते हैं। उनका हरदोई सीतापुर मार्ग के किनारे ही मकान है। पानी के निकास की समुचित व्यवस्था न होने के कारण उन्होंने मकान के सामने गड्ढा खोद रखा है और उसी में पानी भरता रहता है। मंगलवार की शाम बरसात होने से गड्ढा भर गया और पानी बाहर निकलकर पड़ोसी चंद्रशेखर के दरवाजे से बहने लगा। उसी को लेकर कहासुनी होने लगी।

शिवनारायण के पुत्र रामू के अनुसार कहासुनी के बीच चंद्रशेखर के साथ ही उमेश, उदित और उनकी पत्नी प्रेमलता ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। उनकी बुजुर्ग मां सुमन वहीं पर खड़ी थी। उनके सिर पर डंडा लग गया और वह मौके पर ही गिर पड़ी। जबकि विजय और उनकी पत्नी सोनी भी घायल हो गईं। हमलावर मौके से फरार हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन सुमन की मौत हो गई। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और उदित व प्रेमलता को हिरासत में ले लिया  है। कोतवाल राजकरण शर्मा ने बताया कि एफआइआर दर्ज कर ली गई है। मृतका का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

chat bot
आपका साथी