दैनिक जागरण संग पोषण संवाद आज, लखनऊ में कोरोना योद्धाओं का होगा सम्मान

दैनिक जागरण और सेंटर फॉर एडवोकेसी रीसर्च (सीफार) के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार को पोषण संवाद कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा। कार्यशाला होटल फॉच्र्यून बीबीडी में दोपहर 1230 बजे से दोपहर ढाई बजे तक चलेगी। कार्यशाला में कई संस्थानों के विशेषज्ञ शामिल होंगे।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:11 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:11 AM (IST)
दैनिक जागरण संग पोषण संवाद आज, लखनऊ में कोरोना योद्धाओं का होगा सम्मान
श्रोताओं में स्वयं सहायता समूह की माहिलाएं और नेहरू युवा केंद्र के युवा मौजूद रहेंगे।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। दैनिक जागरण और सेंटर फॉर एडवोकेसी रीसर्च (सीफार) के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार को पोषण संवाद कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा। कार्यशाला होटल फॉच्र्यून बीबीडी में दोपहर 12:30 बजे से दोपहर ढाई बजे तक चलेगी। कार्यशाला में एसजीपीजीआइ, केजीएमयू, सिफसा और राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के विषय विशेषज्ञ पोषण संबंधी जानकारी साझा करेंगे। 

सीफार की लीड, मीडिया एडवोकेसी रंजना द्विवेदी कार्यक्रम के उद्देश्य के बारे में बताएंगी। डा वेद प्रकाश एनएचएम स्कीम के बारे में बताएंगे। एसजीपीजीआइ की डायटीशियन डा शिल्पी त्रिपाठी पोषण प्रबंधन के बारे में जागरूक करेंगी। केजीएमयू की डायटीशियन महिलाओं के लिए पोषण के संबंध में उपयोगी बातें साझा करेंगी। श्रोताओं में स्वयं सहायता समूह की माहिलाएं और नेहरू युवा केंद्र के युवा मौजूद रहेंगे। 

कोरोना योद्धाओं का सम्मान : हमारे समाज में लोगों ने नि:स्वार्थ जंग लड़कर अमिट छाप छोड़ी है और समाज को गौरवांवित किया है। यह योद्धा हमारे बीच में मौजूद हैं। हमारा दायित्व है कि हम इन्हें पहचानें और सम्मान करें, जिससे यह उदाहरण समाज के लिए प्रेरणापुंज बनकर मार्गदर्शन कर सकें। अगर आप भी ऐसे किसी कोरोना योद्धा को जानते हैं तो हमें बताएं। दैनिक जागरण कोरोना योद्धा सम्मान लेकर आया है। यदि किसी कोरोना योद्धा को नामांकित करना चाहते हैं तो आप 30 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए कॉल करें या ङ्क्षलक पर जाएं और सभी डिटेल भरकर फार्म जमा करें। लिंक https//qrgo.page.link/RuadZ है। अधिक जानकारी के लिए 9889442200 नंबर पर कॉल कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी