लखनऊ में सेवानिवृत्त जज के लिए दिखी संवेदनशीलता, मदद को आगे आ रहे लोग

लखनऊ में समाचार पत्रों में विनम्र खंड निवासी सेवानिवृत्त जज रमेश चंद्रा के संक्रमित होने की खबर पढ़कर शुक्रवार को किसी शख्स ने उनके घर के बाहर गेट पर खाने का पैकेट रख दिया। इंटरनेट मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो गई।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:07 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:07 AM (IST)
लखनऊ में सेवानिवृत्त जज के लिए दिखी संवेदनशीलता, मदद को आगे आ रहे लोग
सेवानिवृत्त जज के कोरोना संक्रमित होने की खबर पढ़कर उनके घर के बाहर खाना लटका गया अनजान शख्स।

लखनऊ, जेएनएन। कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। लोगों में भय का माहौल भी है। अगर किसी के घर में संक्रमित मरीज मिल रहा है तो लोग उनसे दूरी बना ले रहे हैं। हालांकि समाज मे ऐसे भी संवेदनशील लोग हैं जो संक्रमित लोगों की मदद के लिए बढ़चढ़कर सामने आ रहे हैं।

समाचार पत्रों में विनम्र खंड निवासी सेवानिवृत्त जज रमेश चंद्रा के संक्रमित होने की खबर पढ़कर शुक्रवार को किसी शख्स ने उनके घर के बाहर गेट पर खाने का पैकेट रख दिया। इंटरनेट मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो गई। रमेश चंद्रा की पत्नी मधु की कोरोना से गुरुवार को मौत हो गई थी। रमेश चंद्रा ने कई बार प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को फोन कर एम्बुलेंस भेजने के लिए गुहार लगाई थी, लेकिन समय से उन्हें इलाज मुहैया नहीं कराया गया था। जिसकी वजह से मधु ने दम तोड़ दिया था। हाल ये था कि पत्नी की डेड बॉडी उठाने के लिए भी कई बार जज ने गुहार लगाई, लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आगे आया। बाद में एक पत्र वायरल हुआ जिसके बाद जाकर प्रशासन की नींद टूटी। 

वहीं अखबार में खबर प्रकाशित होने के बाद लोगों को घटना की जानकारी हुई तो लोग शुक्रवार को उनकी मदद के लिए आगे आ गए। संकट के इस समय में भी कई लोग सराहनीय कार्य कर रहे हैं और अन्य को भी इसके लिए प्रेरित कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी