उत्तर प्रदेश में नौ चिकित्सा अधिकारियों के तबादले, दो जिलों में नए सीएमओ तैनात; देखें पूरी लिस्ट...

उत्तर प्रदेश सरकार ने एक बार फिर चिकित्सा अधिकारियों को इधर से उधर किया है। शासन ने बुधवार को नौ चिकित्सा अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। बिजनौर और हाथरस में नए मुख्य चिकित्सा अधिकारी तैनात किए गए हैं।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:44 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:44 PM (IST)
उत्तर प्रदेश में नौ चिकित्सा अधिकारियों के तबादले, दो जिलों में नए सीएमओ तैनात; देखें पूरी लिस्ट...
उत्तर प्रदेश सरकार ने एक बार फिर चिकित्सा अधिकारियों को इधर से उधर किया है।

लखनऊ [राज्य ब्यूरो]। उत्तर प्रदेश सरकार ने एक बार फिर चिकित्सा अधिकारियों को इधर से उधर किया है। शासन ने बुधवार को नौ चिकित्सा अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। बिजनौर और हाथरस में नए मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) तैनात किए गए हैं।

बिजनौर के सीएमओ डॉ. विजय कुमार यादव को सोनभद्र के जिला चिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता बनाया गया है। मुरादाबाद के जिला चिकित्सालय के वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. विजय कुमार गोयल को सीएमओ बिजनौर के पद पर तैनात किया गया है। हाथरस के सीएमओ डॉ. बृजेश राठौर को संयुक्त निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण सहारनपुर मंडल के पद पर भेजा गया है। पीलीभीत के अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. चंद्रमोहन चतुर्वेदी को हाथरस का सीएमओ बनाया गया है।

बिजनौर के जिला चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. ज्ञान चंद्र को बांदा के जिला चिकित्सालय के वरिष्ठ परामर्शदाता के पद पर भेजा गया है। बिजनौर के जिला चिकित्सालय के वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. अरुण कुमार अब बिजनौर जिला चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक होंगे। अलीगढ़ के पंडित दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अद्वैत बहादुर सिंह को जिला चिकित्सालय एटा के वरिष्ठ परामर्शदाता के पद पर तैनात किया गया है।

अलीगढ़ के मलखान सिंह जिला चिकित्सालय के वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. शिव कुमार उपाध्याय को पंडित दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय अलीगढ़ का मुख्य चिकित्सा अधीक्षक बनाया गया है। आगरा के जिला चिकित्सालय के वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. सतीश कुमार वर्मा अब आजमगढ़ में यह जिम्मेदारी निभाएंगे।

chat bot
आपका साथी