अमेठी में नवन‍िर्वाच‍ित प्रधान समेत तीन ग‍िरफ्तार, व‍िजय जुलूस में आपत्‍त‍िजनक गाना बजाने में राजद्रोह का मुकदमा

राजद्रोह सहित गंभीर धाराओं पुलिस ने दर्ज किया केस। फरार आरोपितों की तलाश में लगातार पुलिस दे रही है दबिश। बुधवार शाम भादर ब्लॉक के मंगरा गांव में ग्राम प्रधान इमरान ने मोटरसाइकिल रैली निकालकर आपत्ति जनक गाने का वीडियो वायरल कर दिया था।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 07:19 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:24 AM (IST)
अमेठी में नवन‍िर्वाच‍ित प्रधान समेत तीन ग‍िरफ्तार, व‍िजय जुलूस में आपत्‍त‍िजनक गाना बजाने में राजद्रोह का मुकदमा
राजद्रोह सहित गंभीर धाराओं पुलिस ने दर्ज किया केस।

अमेठी, जेएनएन। भादर ब्लॉक के मंगरा गांव में विजय जुलूस निकाल कर आपत्तिजनक गाने का वीडियो वायरल करने वाले ग्राम प्रधान सहित छह आरोपितों को तीन मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। बुधवार शाम भादर ब्लॉक के मंगरा गांव में ग्राम प्रधान इमरान ने मोटरसाइकिल रैली निकालकर आपत्ति जनक गाने का वीडियो वायरल कर दिया था। जिस पर पुलिस ने उपनिरीक्षक की शिकायत पर राजद्रोह सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही थी।

शुक्रवार को महिला उपनिरीक्षक ममता आरोपित इमरान पुत्र आशिक अली, जाबिर उर्फ हिफजुर्र रहमान पुत्र अहमद, मकसूद पुत्र मुस्ताक, इश्तिखार पुत्र मुस्ताक, अलीम पुत्र फतेह, शाहरुख खान पुत्र फारुख खान निवासीगण मंगरा थाना रामगंज को मिर्जा का पुरवा मंगरा तिराहा के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से तीन मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि सभी आरोपितों को चिन्हित कर लिया गया है। लगातार टीम दबिश दे रही है। छह लोग गिरफ्तार किए गए हैं। सभी को जेल भेजा गया है। अन्य आरोपितों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें : Video: अमेठी में नवन‍िर्वाच‍ित प्रधान की बाइक रैली में आपत्तिजनक गाने का वीडियो वायरल, ग‍िरफ्तारी के ल‍िए दब‍िश

यह है पूरा मामला: 

नवनिर्वाचित प्रधान इमरान ने आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए बुधवार शाम गांव में बाइक रैली निकाली। गुरुवार को इस जुलूस के दौरान का एक वीडियो वारल हुआ। जिसके बैकग्राउंड में एक गाना ...इमरान आया नया पाकिस्तान आया बज रहा है। पुलिस ने इस वायरल वीडियो की जांच के बाद आरोपित ग्राम प्रधान पर राजद्रोह सहित गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। वहीं आपत्तिजनक गाने का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में काफी रोष है। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक की ओर से सख्त निर्देश दिया गया था मतगणना के बाद कोई विजय जुलूस नहीं निकलेगा। मतगणना स्थल पर बार बार इस निर्देश के पालन के लिए जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों की ओर से नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों से अपील भी की जा रही थी। भादर ब्लॉक के मंगरा गांव के इमरान प्रधान पद पर निर्वाचित हुए और बुधवार शाम वह अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ गांव में बाइक रैली के साथ विजय जुलूस निकाला। जुलूस में आपत्तिजनक गाना बजाने के बाद लोगों में काफी नाराजगी है।

chat bot
आपका साथी