नवनियुक्त एलडीए वीसी को आवंटियों ने घेरा, जनेश्वर इंक्लेव अपार्टमेंट में असुविधाओं से कराया अवगत

पदभार ग्रहण करने के बाद सुविधाओं का जायजा लेने निकले एलडीए के नवनियुक्त उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी इन असुविधाओं से रूबरू हुए। जानकीपुरम के जनेश्वर इंक्लेव में आवंटियों ने एलडीए वीसी को घेर लिया। मौके पर वीसी ने कई निर्देश भी दिए।

Rafiya NazSun, 01 Aug 2021 12:04 PM (IST)
एलडीए के नवनियुक्त उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी से आवंटियों ने समस्‍याएं बताई।

लखनऊ जागरण संवाददाता। एलडीए के बनाए अपार्टमेंट में आज भी कई सुविधाओं का अभाव है। पदभार ग्रहण करने के बाद सुविधाओं का जायजा लेने निकले एलडीए के नवनियुक्त उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी इन असुविधाओं से रूबरू हुए। जानकीपुरम के जनेश्वर इंक्लेव में आवंटियों ने एलडीए वीसी को घेर लिया। मौके पर वीसी ने कई निर्देश भी दिए। वहीं लखनऊ जनकल्याण महासमिति ने एलडीए के अफसरों पर वीसी को सृष्टि, स्मृति, सरगम और सुलभ अपार्टमेंट का भ्रष्टाचार न दिखाने का आरोप लगाया।

जनेश्वर इंक्लेव अपार्टमेंट के आवंटियों ने कहा कि बगल के खाली भूखंड पर नगर निगम कूड़ा फेंक रहा है। जिससे सांस लेना दूभर हो गया है। उपाध्यक्ष ने भूखंड के एंट्री प्वाइंट को आरसीसी की दीवार खड़ा कर इसे बंद करने और नगर आयुक्त से बात करने का आश्वासन दिया। वहीं लोगों ने यह भी बताया कि सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद भी आज तक बिजली कनेक्शन नहीं मिला है। निरीक्षण के बाद वीसी ने यहां पार्क में बेंच व बच्चों के झूले लगाने, बेसमेंट में लगे वेंटीलेशन के दोनों ओर जाली लगाने, अपार्टमेंट के पास एक पार्क व सामने ग्रीन बेल्ट विकसित करने और जर्जर सड़क बनाने के लिए पीडब्ल्यूडी से संपर्क करने, अपार्टमेंट की लिफ्ट में सीसी कैमरे लगाने व बाउंड्रीवाल के ऊपर फेंसिंग के आदेश दिए। उधर लखनऊ जनकल्याण महासमिति के उपाध्यक्ष विवेक शर्मा ने कहा कि जानकीपुरम विस्तार में ही जनेश्वर मिश्र इंक्लेव के अलावा सृष्टि, स्मृति और सरगम सहित सुलभ आवास भी बने हैं। यहां के आवंटियों को एलडीए वीसी के क्षेत्र में आने की भनक तक नहीं लगने दी। इन अपार्टमेंट के फायर फाइटिंग सिस्टम से लेकर वाटर हार्वेस्टिंग व क्लब हाउस तक अधूरे हैं।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.