झाड़-फूंक में गंवानी पड़ी शिशु को जान, दामाद ने सास के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

सीतापुर के मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र में कल्ली पुलिस चौकी इलाके के भाऊपुर गांव का मामला। झाड़-फूंक करने के लिए अंगारा सुलगा रखे थी आग का प्याला मासूम शिशु के ऊपर जा गिरा मौत।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 12:12 AM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 07:21 AM (IST)
झाड़-फूंक में गंवानी पड़ी शिशु को जान, दामाद ने सास के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
झाड़-फूंक में गंवानी पड़ी शिशु को जान, दामाद ने सास के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

सीतापुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां झाड़-फूंक में नवजात शिशु की जान चली गई। मामले में मृतक शिशु के पिता ने अपनी सास के खिलाफ उसके दामाद ने मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

आग का प्याला गिरा मासूम शिशु के ऊपर, मौत 

मामला मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र में कल्ली पुलिस चौकी इलाके के भाऊपुर गांव का है। यहां के निवासी चंद्रशेखर ने अपनी सास के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाल इंद्रजीत सिंह ने बताया कि अभी चार दिन पहले ही चंद्रशेखर की पत्नी ने शिशु को जन्म दिया था। वह कुछ अस्वस्थ चल रहा था। चंद्रशेखर ने मासूम के बीमार होने की जानकारी अपनी सास को दी थी। सहसापुर गांव निवासी सास शिवरानी के कहने पर चंद्रशेखर अपने बच्चे को लेकर उसके वहां गया हुआ था। सास शिवरानी अपने नाती को झाड़-फूंक करने के लिए अंगारा सुलगा रखे थी। झाड़-फूंक के दौरान ही किसी तरह से आग का प्याला मासूम शिशु के ऊपर जा गिरा। जिससे दुधमुहा मासूम गंभीर रूप से झुलस गया। आनन-फानन में चंद्रशेखर मासूम को लेकर वहीं आसपास के निजी क्लीनिक पहुंचा, जहां उसकी मौत हो गई। मिश्रिख कोतवाल ने बताया कि मृतक मासूम के पिता चंद्रशेखर की तरफ से उसकी सास शिवरानी के विरुद्ध तहरीर मिल गई है। मुकदमा लिखा गया है। 

chat bot
आपका साथी