ऊर्जा मंत्री ने अफसरों को नए साल की बधाई देकर लगाई फटकार

नए साल के पहले दिन ऊर्जा मंत्री ने किया औचक निरीक्षण : 48 घंटे बाद भी समस्याओं का निस्तारण न होने पर जताई नाराजगी, एमडी करे हर सप्ताह समस्याओं का अनुश्रवण, उपभोक्ता से बात भी की।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 01 Jan 2019 09:36 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jan 2019 08:55 AM (IST)
ऊर्जा मंत्री ने अफसरों को नए साल की बधाई देकर लगाई फटकार
ऊर्जा मंत्री ने अफसरों को नए साल की बधाई देकर लगाई फटकार

लखनऊ, जेएनएन । नए साल में ऊर्जा मंत्री ने बिजली विभाग के हेल्पलाइन नंबर 1912 का एक बार फिर औचक निरीक्षण कर अपनी मंशा जता दी। निरीक्षण के दौरान 32 लंबित ट्रांसफार्मरों की शिकायतों पर फटकार लगाई और स्पष्ट कहा कि मध्यांचल के एमडी स्वयं हर सप्ताह दर्ज होने वाली शिकायतों का अनुश्रवण करें। साथ ही शाहजहांपुर के उपभोक्ता नूर खान की बिल समस्या को निस्तारित करने के निर्देश दिए।

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा मंगलवार शाम हुसैनगंज स्थित बिजली विभाग के हेल्पलाइन नंबर 1912 पहुंच गए। यहां कर्मियों को नए वर्ष की बधाई दी और फिर दर्ज 102 शिकायतों के बारे में जानकारी लिया। इसमें 32 शिकायतें सिर्फ ट्रांसफार्मर से जुड़ी थीं जिन्हें 48 घंटे बाद भी निस्तारित नहीं किया गया था। इस पर मंत्री ने नाराजगी जताई और संबंधित अफसरों को चेतावनी दी कि इसकी दोबारा पुनरावृत्ति न हो। करीब पंद्रह मिनट के निरीक्षण में शिफ्ट इंचार्ज को निर्देश दिए कि एक-एक शिकायत का निस्तारण चाहिए। मंत्री ने कहा कि वह जल्द ही औचक निरीक्षण करेंगे। 

chat bot
आपका साथी