लखनऊ में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पड़ोस में रहने वाले चाचा-भतीजे हिरासत में

सोमवार देर रात मारपीट के दौरान अर्जुन के काफी चोटें लगीं। घरवाले अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अर्जुन ने दम तोड़ने से पहले पुलिस को अपने बयान के दौरान पूरा घटनाक्रम बताया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 01:57 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 01:57 PM (IST)
लखनऊ में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पड़ोस में रहने वाले चाचा-भतीजे हिरासत में
पीजीआई के हैबतमऊ मवाईया का मामला। अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस।

लखनऊ, जेएनएन। पीजीआई के हैबतमऊ मवाईया निवासी अर्जुन (25) की सोमवार देर रात लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पड़ोसियों पर पुरानी रंजिश और विवाद के बाद हत्या का आरोप है। घटना को अंजाम देने के आरोप में पुलिस ने दिलीप और अजीत को हिरासत में ले लिया है। दोनों चाचा-भतीजे बताए जा रहे हैं। इंस्पेक्टर पीजीआई के मुताबिक अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

पीजीआइ के हैबत मऊ मवाईया में निवासी नरपत के बेटे अर्जुन का पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदारों से विवाद चल रहा था, जिसको लेकर कल अक्सर लड़ाई झगड़ा हुआ करता था। सोमवार देर रात मारपीट के दौरान अर्जुन के काफी चोटें लगीं। घरवाले अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अर्जुन ने दम तोड़ने से पहले पुलिस को अपने बयान के दौरान पूरा घटनाक्रम बताया। अजीत और दिलीप के बाद पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।

आएदिन होते हैं लड़ाई-झगड़े

हैबतमऊ मवाईया गांव में आए-दिन जगह-जगह शराब गांजा पीकर नसेड़ी एक दूसरे से मारपीट करते हैं। ऐसा कोई दिन नहीं होता जिस दिन पीजीआई थाने में कोई ना कोई मारपीट व झगड़े का मामला न पहुंचे।

पहले विवाद फिर हमला

अर्जुन से पहले पड़ोसियों ने जानबूझकर विवाद किया। उसे अकेला देखकर अचानक हमला कर दिया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं और उसकी मौत हो गई। 

chat bot
आपका साथी