पूरी फिल्मी है इस महिला की हत्या की कहानी, ऐसे हुआ राजफाश Lucknow News

लखनऊ में युवक ने कुबूला गुनाह जेल भेजने और पत्नी से तलाक दिलवाने की वजह से की थी महिला की हत्या।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 06:18 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 08:14 AM (IST)
पूरी फिल्मी है इस महिला की हत्या की कहानी, ऐसे हुआ राजफाश  Lucknow News
पूरी फिल्मी है इस महिला की हत्या की कहानी, ऐसे हुआ राजफाश Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुई महिला की हत्या का राजफाश हो गया है। महिला की हत्या की कहानी पूरी तरह से फिल्मी लग रही है। जिस युवक ने महिला की हत्या की उसने पत्नी से तलाक होने से लेकर खुद को झूठे आरोप में फंसाने का बदला लिया। जेल से बाहर आने के बाद युवक ने महिला की हत्या की साजिश रची जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया।   

यह है मामला

सरोजनीनगर के बंथरा पूरही खेड़ा में रविवार को एक महिला का शव मिला था। जिसका चेहरा बुरी तरह से किसी तेज हथियार से कटा हुआ था। पुलिस ने दो दिन में हत्या का राज फाश कर दिया है। पुलिस के मुताबिक हत्यारोपित शाहिद सरोजनीनगर के दारोगाखेड़ा में रहता है। वह रेखा का पड़ोसी भी रह चुका है। रेखा ने शाहिद को 2017 में चोरी का टेंपो दिलवाया था, जिसमें उसे जेल हो गई थी। शाहिद जेल से छूटा तो रेखा की हत्या की योजना बना डाली।

15 अक्टूबर की शाम शाहिद रेखा को एक तांत्रिक से मिलाने के बहाने अपने साथ बाइक से घर से लेकर चला और कलियाखेड़ा जाने वाले मार्ग पर सूनसान जंगल में पहुंच गया। उसने बाइक की डिग्गी में बांका पहले से ही रख लिया था। रेखा ने जब पूछा इस जंगल में तांत्रिक कहां है तो शाहिद ने अचानक बांका निकालकर उसके चेहरे पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद महिला का दुपट्टे से गला कस दिया। घटना के बाद बांका और दुपट्टा वहीं जंगल में छिपा दिया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। ग्रामीण शव देखकर पुलिस को सूचना दी थी। 

पत्नी से तलाक और बेटी को भगाने में था रोल

एएसपी पूर्वी सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि अभियुक्त शाहिद ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी से रेखा ने उसका तलाक दिलवाया था और बेटी को भगाने में भी रेखा का अहम रोल था। इस बात को लेकर भी शाहिद रेखा से रंजिश मानता था। 

chat bot
आपका साथी