अमेठी में पुलिस मुठभेड़ में हत्‍यारोपित गिरफ्तार, पैर में लगी गोली; दूसरा फरार

अमठी में दो दिन पूर्व युवक को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर देने वाले हत्यारोपितोओं में से एक को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्यारोपित के पैर में गोली लगी है। वहीं दूसरा आरोपित मौके से फरार हो गया।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 11:47 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 11:47 AM (IST)
अमेठी में पुलिस मुठभेड़ में हत्‍यारोपित गिरफ्तार, पैर में लगी गोली; दूसरा फरार
अमेठी में रात डेढ़ बजे अमेठी बाईपास पर हुई पुलिस मुठभेड़ में हत्‍यारोपित गिरफ्तार।

अमेठी, जेएनएन। दो दिन पूर्व युवक को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर देने वाले हत्यारोपितोओं में से एक को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्यारोपित के पैर में गोली लगी है। घटना में एक सिपाही भी घायल बताया जा रहा है। एसपी द्वारा  गिरफ्तार करने वाली टीम को 25000 के पुरस्कार की घोषणा की गई है।

गत एक मार्च की शाम अमेठी कोतवाली क्षेत्र के हथकिला गांव के पास बाइक सवार दो लोगों ने संग्रामपुर थाना क्षेत्र के करौंदी निवासी सुधीर श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने सुधीर श्रीवास्तव के परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया था। घटना के दूसरे ही दिन पुलिस ने हत्या की साजिश करता कामता प्रसाद मिश्र को गिरफ्तार कर जेल भेजा था जबकि मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस लगी हुई थी।

पुलिस की माने तो बुधवार की रात लगभग 1:30 बजे कोतवाली प्रभारी अमेठी श्याम सुंदर की अगुवाई में मुखबिर की सूचना पर अमेठी बाईपास के पास कांबिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक से दो युवकों को जाते देखा। रोकने पर उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें एक आरक्षी मामूली रूप से घायल हुआ है। उधर जवाबी फायरिंग में पुलिस ने हत्यारोपी आशीष मिश्रा के पैर पर गोली मारी। जिससे वह वहीं गिर पड़ा जबकि दूसरा युवक मौके का फायदा उठाकर भाग निकला। घायल हत्यारोपित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी दिनेश सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इलाज के बाद हत्यारोपित को जेल भेजा जाएगा। उन्होंने मुठभेड़ में शामिल पुलिस टीम को 25000 के इनाम की घोषणा की है।

chat bot
आपका साथी