सुलतानपुर में PRD मह‍िला जवान ने युवक को एकांत में म‍िलने का लालच देकर बुलाया, प्रेमी ने दोस्‍त संग म‍िलकर की हत्‍या

पुलिस ने मृतक के पुत्र अनय यादव की तहरीर पर गांव के भारत यादव सहित अन्य के खिलाफ हत्या व सुबूत छिपाने का मुकदमा दर्ज किया। एसपी विपिन कुमार मिश्र के निर्देश पर एएसपी विपुल श्रीवास्तव के नेतृत्व में घटना के अनावरण में लगी टीम ने भारतलाल को गिरफ्तार किया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 04:56 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:08 PM (IST)
सुलतानपुर में PRD मह‍िला जवान ने युवक को एकांत में म‍िलने का लालच देकर बुलाया, प्रेमी ने दोस्‍त संग म‍िलकर की हत्‍या
पुलिस ने किया हत्या का राजफाश, महिला पीआरडी सहित तीन गिरफ्तार।

सुलतानपुर, जेएनएन। मुकदमेबाजी से तंग एक युवक ने अपनी प्रेमिका के सहारे दुश्मन को बाग में बुलाया फिर दोस्त के साथ जाकर उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया। पोस्टमार्टम में आई चोटों से हत्या का पता चला तो पुलिस ने 48 घंटे में घटना का राजफाश कर दिया। हत्या व शव को गायब करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बघौना नहर की पुलिया के पास सोमवार को एक शव मिला था, जिसकी शिनाख्त बाद क्षेत्र के बड़ाडांड गांव निवासी लालबहादुर के रूप में हुई। पोस्टमार्टम के बाद पता चला कि अहिबरन के शरीर में सीने व गले पर मृत्यु पूर्व चोटें थी।

पुलिस ने मृतक के पुत्र अनय यादव की तहरीर पर गांव के भारत यादव सहित अन्य के खिलाफ हत्या व सुबूत छिपाने का मुकदमा दर्ज किया। एसपी विपिन कुमार मिश्र के निर्देश पर एएसपी विपुल श्रीवास्तव के नेतृत्व में घटना के अनावरण में लगी टीम ने भारतलाल को गिरफ्तार किया। पुलिस का दावा है कि उसने पूछताछ में बताया कि लाल बहादुर ने जमीन के संबंध में कई मुकदमे दायर कर दिए थे, जिससे वह परेशान हो गया था। उसे रास्ते से हटाने के लिए भारत ने अपनी प्रेमिका रेखा जो पीआरडी जवान है के जरिए शारीरिक संबंध बनाने का लालच देकर गांव के बाहर बुलवाया।

वहां वे दोनों बैठे कोल्डड्रिंक पी रहे थे, तभी भारतलाल अपने साथी राहुल के साथ आया और डंडे से सिर पर कई वार किए। गिरने पर लालबहादुर के सीने पर बूट से चोटें पहुंचाईं, जिससे उसकी पसलियां टूट गईं। अधमरा करने के बाद उसे घसीटकर नहर में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने राहुल व रेखा को भी गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशादेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा व अन्य सामान बरामद किया। रेखा व राहुल कूरेभार थाना क्षेत्र के पूरे नागेश्वर दूबे में रहते हैं। राहुल बिहार का मूल निवासी है। 

chat bot
आपका साथी