सुलतानपुर में फसल की ढुलाई करने गए युवक की गला दबाकर हत्या, बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल

गांव निवासी राजेंद्र गुप्ता कोलकाता में रहकर लोहे की कंपनी में मजदूरी करता था। चार दिन पहले वह घर आया हुआ था। उसका मोबाइल व पर्स भी गायब है। मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्जकर लिया गया है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 05:12 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 05:12 PM (IST)
सुलतानपुर में फसल की ढुलाई करने गए युवक की गला दबाकर हत्या, बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल
सुलतानपुर में एसपी व सीओ ने भी किया घटनास्थल का निरीक्षण।

सुलतानपुर, संवादसूत्र। डींगुरपुर बनकेगांव में धान के फसल की ढुलाई करने गए एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मौके से मृतक का मोबाइल व पर्स भी गायब पाया गया है। मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्जकर लिया गया है। शनिवार की सुबह एसपी डा. विपिन कुमार मिश्र ने भी जयसिंहपुर के सीओ डा. राधेश्याम शर्मा के साथ घटनास्थल का जायजा लिया।

गांव निवासी राजेंद्र गुप्ता कोलकाता में रहकर लोहे की कंपनी में मजदूरी करता था। चार दिन पहले वह घर आया हुआ था। शुक्रवार की शाम वह मोतिगरपुर-गोसैसिंहपुर मार्ग स्थित अपने खेत में कंबाइन मशीन से धान की फसल कटवाने के बाद पत्नी सरिता के साथ धान की ढुलाई कर रहा था। आखिर में पत्नी को घर छोड़कर अकेले ही ठेला लेकर बचे हुए धान को लाने चला गया। तीन बोरा लादने के बाद चौथा बोरा ठेले की ओर लेकर आ रहा था कि किसी ने उसकी हत्याकर दी। रात करीब आठ बजे तक जब वह नहीं लौटा तो उसका भाई राजबहादुर टार्च लेकर भाई की खोजबीन के लिए निकल पड़ा। जब वह खेत पहुंचा तो देखा कि राजेंद्र का शव मेड़ के पास पड़ा है। पास में ही एक बोरा धान व गमछा भी पड़ा हुआ था। यह देखकर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिससे काफी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। सूचना पर थानाध्यक्ष बृजमोहन सिंह मय फोर्स पहुंच गए। मृतक के गले पर निशान भी पाए गए हैं।

घटनास्थल से जुटाए गए साक्ष्य : फारेंसिक व डाग स्क्वायड टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए गए। मृतक की पत्नी के मोबाइल फोन को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। साथ ही राजेंद्र के मोबाइल नंबर की भी सीडीआर निकालकर कातिलों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल : घटना के बाद से मृतक की पत्नी सरिता देवी, दो मासूम बेटियाें खुशी व पलक का रो-रोकर बुरा हाल है। राज बहादुर ने बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। एसपी डा. विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि तफ्तीश की जा रही है, जल्द ही राजफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी