रायबरेली में फीस जमा करने न‍िकले छात्र का शव म‍िला, चेहरे और स‍िर पर म‍िले चोट के न‍िशान

लालगंज कस्बे के बाईपास रोड निवासी मोहम्मद शमशेर का पुत्र मोहम्मद दानिश सोमवार की सुबह 10 बजे घर से अपने दोस्त के घर जाने की बात कहकर स्कूटी लेकर निकला था। इसके बाद उसे कॉलेज फीस जमा करने जाना था। वह बैसवारा इंटर कॉलेज में कक्षा 12 का छात्र था।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 11:12 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 12:59 PM (IST)
रायबरेली में फीस जमा करने न‍िकले छात्र का शव म‍िला, चेहरे और स‍िर पर म‍िले चोट के न‍िशान
शमशेर ने पुत्र दानिश के गायब होने के मामले का मुकदमा कराया था।

रायबरेली, जेएनएन। घर से फीस जमा करने के लिए निकले छात्र का शव लालगंज बाईपास रोड पर बने ओवर ब्रिज के नीचे पड़ा मिला। चेहरे पर चोट के कई निशान मिले हैं। स्‍वजनों ने सोमवार को बेटे के गायब होने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस के मुताबिक हत्या करके शव को फेंका गया है। युवक की शिनाख्त दानिश के रूप में हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

यह है पूरा मामला 

लालगंज कस्बे के बाईपास रोड निवासी मोहम्मद शमशेर का पुत्र मोहम्मद दानिश सोमवार की सुबह 10 बजे घर से अपने दोस्त के घर जाने की बात कहकर स्कूटी लेकर निकला था। इसके बाद उसे कॉलेज फीस जमा करने जाना था। वह बैसवारा इंटर कॉलेज में कक्षा 12 का छात्र था। उसके बाद से वह घर नहीं आया। सोमवार की शाम पीआरवी पुलिस ने शमशेर को फोन कर स्कूटी ददरी गांव के जंगल में खड़ी होने की बात बताई थी। जिस पर रात लगभग नौ बजे कोतवाली पहुंचे शमशेर ने पुत्र दानिश के गायब होने के मामले का मुकदमा कराया था।

मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने लालगंज व गोविंदपुर वलौली बाईपास के मध्य डकौली गांव के पास बने ओवर ब्रिज के नीचे रेलवे लाइन के किनारे अज्ञात युवक का शव पड़ा देखा। उसके चेहरे व सिर पर चोट के निशान थे। सूचना पर पहुंची पुलिस और शमशेर ने युवक की शिनाख्त दानिश के रूप में की। कोतवाल अरुण सिंह का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मामले में अभी तक किसी को नामजद नहीं किया गया है 

chat bot
आपका साथी