मुंबई की 'टिक-टाक गर्ल' को एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर शारीरिक शोषण-रुपये भी ऐंठे; लखनऊ में एफआइआर

मुंबई में रहने वाली एक टिक-टाक गर्ल को एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर लखनऊ में मानस सिटी न‍िवासी दिव्यांश तिवारी ने प्रेम जाल में फंसाया। दो साल तक लिव इन रिलेशन में रहकर उसका शारीरिक शोषण किया और गर्भवती होने पर गर्भपात भी करा द‍िया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 03:48 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 07:26 AM (IST)
मुंबई की 'टिक-टाक गर्ल' को एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर शारीरिक शोषण-रुपये भी ऐंठे; लखनऊ में एफआइआर
इंदिरानगर कोतवाली में आरोपित के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। मुंबई के कांदीवली में रहने वाली एक टिक-टाक गर्ल को बालीवुड एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर इंदिरानगर मानस सिटी के दिव्यांश तिवारी उर्फ रांजेद्र पंडित ने प्रेम जाल में फंसाया। दो साल तक लिव इन रिलेशन में रहकर उसका शारीरिक शोषण किया। गर्भपात कराया और जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो उसे मारपीट कर भगा दिया। यह आरोप लगाते हुए युवती ने दिव्यांश के खिलाफ इंदिरानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर रामफल प्रजापति ने बताया कि मामले की जांच कर रही है।

खुद को बड़ा व्यवसायी और प्रोडक्शन हाउस का मालिक बताया था : युवती के मुताबिक एक प्रोजेक्ट के दौरान वह दिव्यांश के संपर्क में आयी। दिव्यांश ने बताया कि वह बड़े व्यवसायी हैं और खुद का प्रोडक्शन हाउस है। वह फिल्में बना रहे हैं। दिव्यांश ने प्रेमजाल में फंसा लिया। उसने शादी का झांसा दिया और दो साल तक लिव इन रिलेशन में रहा। युवती ने बताया कि इस दौरान वह गर्भवती हो गई। दिव्यांश से शादी का दबाव बनाया तो उसने गर्भपात करा दिया। साथ रहने के दौरान लखनऊ समेत कई अलग-अलग शहरों में दिव्यांश उसके साथ रहा। शादी का दबाव बनाने पर वह प्रताड़ित करने लगा और मारपीट कने लगा। युवती ने बताया कि दिव्यांश के घर पर पहुंचकर उसने विरोध और शिकायत की। इस पर दिव्यांश की बहन नीतू और नेहा ने खुद को सपा नेता बताते हुए जेल भेजने की धमकी दी।

फिल्म बनाने की बात कहकर ऐंठे 20 लाख रुपये : युवती के मुताबिक वह शार्ट फिल्मों में काम करती थी। इसके अलावा इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर अपने वीडियो पोस्ट करती थी। उसके पास करीब 25 लाख रुपये थे। दिव्यांश ने फिल्म बनाने का झांसा देकर करीब 20 लाख रुपये भी ऐंठ लिए।

इकाना स्टेडियम में हुए क्रिकेट मैच में युवती ने किया था शो : युवती के मुताबिक उसने इकाना में बीते सालों हुए क्रिकेट मैच के दौरान ब्रांड बनाया गया था। उसने क्रिकेट के दौरान गाना भी गाया था। इसके अलावा वह टिक-टाक और यूट्यूब पर अपने वीडियो बनाकर पोस्ट करती थी।

chat bot
आपका साथी