Mukhtar Ansari News Update:बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त

Mukhtar Ansari News Update करीब 50 आपराधिक केस में नामजद मऊ से बहुजन समाज पार्टी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने कोरोना वायरस से संक्रमण को शिकस्त दे दी है। गुरुवार को मिली मुख्तार अंसारी की कोरोना वायरस संक्रमण की रिपोर्ट में उनका टेस्ट निगेटिव आया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 02:08 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 02:12 PM (IST)
Mukhtar Ansari News Update:बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त
बांदा जेल में बंद बहुजन समाज पार्टी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी

लखनऊ, जेएनएन। बांदा जेल में बंद बहुजन समाज पार्टी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को लेकर एक सुखद सूचना है। ईद से एक दिन पहले ही मुख्तार अंसारी  को कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। वह अब इस वैश्विक महामारी के संक्रमण से मुक्त है।

उत्तर प्रदेश के साथ ही अन्य राज्यों में भी करीब 50 आपराधिक केस में नामजद मऊ से बहुजन समाज पार्टी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने कोरोना वायरस से संक्रमण को शिकस्त दे दी है। जिला जेल प्रशासन को गुरुवार को मिली मुख्तार अंसारी की कोरोना वायरस संक्रमण की रिपोर्ट में उनका टेस्ट निगेटिव आया है। बांदा जिला जेल में दिन के समय मुख्तार अंसारी का अधिकांश समय जेल में बैरक के बाहर पेड़ के नीचे चटाई पर बीतता है।

बीते दिनों चिकित्सीय परीक्षण में भी कोरोना को लेकर सब सामान्य था, लेकिन ब्लड शुगर लेवल बढ़ा था। लखनऊ से डीजी जेल आनंद कुमार लगातार बांदा जेल में मुख्तार अंसारी की निगरानी में लगे रहते हैं। इसी बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से भी मऊ, आजमगढ़ और पंजाब में चल रहे केसों की भी सुनवाई चलती है। मुख्तार को बीती आठ अप्रैल को पंजाब की रूपनगर जेल से बांदा जेल की बैरक नम्बर 15 में शिफ्ट किया गया था। उसके बाद से मुख्तार की गहन निगरानी होती है।  

chat bot
आपका साथी