रायबरेली में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत, ग्रामीणों ने सीएचसी पहुंच जताया आक्रोश

सलोन कोतवाली के रग्ग्घूपुर निवासी बीस वर्षीय नीरज अपनी मां गायत्री को लेकर शनिवार को प्रतापगढ़ जिले में स्थित रिश्तेदारी में जा रहे थे। सलोन मानिकपुर मार्ग पर स्थित झपट्टी का पुरवा लालापुर के पास मानिकपुर की तरफ से आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 03:23 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 03:23 PM (IST)
रायबरेली में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत, ग्रामीणों ने सीएचसी पहुंच जताया आक्रोश
पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल महिला को सीएचसी सलोन भेजा, लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई।

रायबरेली, जागरण संवाददाता। सलोन मानिकपुर मार्ग पर स्थित झपट्टी का पुरवा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत हो गई। हादसे की खबर पर सीएचसी सलोन में भीड़ जुट गई। पुलिस ने किसी तरह आक्रोशित ग्रामीणों को समझाबुझाकर शांत कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दुर्घटना करने वाले चालक को ट्रक समेत पकड़ लिया गया है।

सलोन कोतवाली के रग्ग्घूपुर निवासी बीस वर्षीय नीरज कुमार पुत्र मुख नारायण, मां गायत्री को लेकर शनिवार को प्रतापगढ़ जिले में स्थित रिश्तेदारी में जा रहे थे। सलोन मानिकपुर मार्ग पर स्थित झपट्टी का पुरवा लालापुर के पास मानिकपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार माँ-बेटे को जोरदार टक्कर मार दी।टक्कर लगते ही दोनों सड़क पर गिर गए। इसके बाद ट्रक युवक के ऊपर से गुजर गया। इस कारण उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल महिला को सीएचसी सलोन भेजा, लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई।

दुर्घटना की खबर पीड़ित परिवार तक पहुंची तो चीख पुकार मच गई। बड़ी संख्या में ग्रामीण परिवारजन के साथ सीएचसी पहुंच गए। दोषी चालक पर कठोर कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को किसी तरह समझाया। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार त्यागी ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। दुर्घटना करने वाले चालक को ट्रक समेत सूची चौकी क्षेत्र में पकड़ लिया गया है। कोतवाल ने बताया तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी