लखनऊ में घूमने न‍िकली मां-बेटी पड़ी मुसीबत में, रास्‍ते में म‍िले युवक ने कार को अपना बता क‍िया हंगामा

मां-बेटी ने लगाया कार लेकर भागने का आरोप। आदित्य साहू नाम का युवक जबरन गाड़ी में गया था बैठ। युवक के पास से दूसरी चाभी भी मिली है। बीच सड़क में हंगामा व भीड़ देख जेसीपी ने रुककर गाड़ी के कागजात देखे।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:09 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 02:21 PM (IST)
लखनऊ में घूमने न‍िकली मां-बेटी पड़ी मुसीबत में, रास्‍ते में म‍िले युवक ने कार को अपना बता क‍िया हंगामा
कार लेकर भागने की कोशिश की तो जेसीपी ने रोका।

लखनऊ, जेएनएन। गोमती नगर के विभूति खंड स्थित समिट बिल्डिंग के पास एक बार फिर हंगामा हुआ। इस बार यहां से निकल रहे संयुक्त पुलिस आयुक्त (जेसीपी) क्राइम नवीन अरोरा ने गाड़ी से उतरकर हंगामा शांत कराया। युवती सोनिया बत्ररा और मंजू बत्ररा ने आरोप लगाया कि युवक आदित्य साहू उनकी कार लेकर भाग रहा था, जिसे वह जानती भी नहीं। इस दौरान सोनिया को लड़ता देख पब्लिक भी युवक को ड्राइविंग सीट से उतरने का प्रयास करने लगी और दूसरी ओर से मंजू बत्ररा गाड़ी में बैठ गई। इससे युवक भाग नहीं सका।

युवक के पास से दूसरी चाभी भी मिली है। बीच सड़क में हंगामा व भीड़ देख जेसीपी ने रुककर गाड़ी के कागजात देखे, जो मंजू के नाम थे। वहीं गाड़ी लेकर भाग रहा युवक आदित्य ने कोई ठोस जवाब नहीं दे सका। मंजू ने बताया कि वह अपनी बेटी सोनिया के साथ विभूति खंड किसी काम से आई थी। वह युवक को नहीं जानती। युवक जबरन कार अपनी बता रहा था। वाहन संख्या यूपी 32 जेए 8111की ड्राइवर सीट पर बैठा उतरने को तैयार नहीं था। उधर हंगामा के चलते जाम लग गया। मौके पर पहुंची विभूति खंड चौकी इंचार्ज ने युवक को अपने साथ लेकर चली गई।

उधर जेसीपी ने महिलाओं को विश्वास दिलाया कि अगर युवक चोर है या अन्य किसी कारण से कार लेकर भाग रहा था, उसकी पुलिस जांच करेगी।वहीं आदित्य ने बताया कि उसके मालिक संजय त्रिपाठी की गाड़ी इसी तरह है। उसके धोखे में बैठ गया था, लेकिन जेसीपी के कहने पर वह अपने मालिक से बता नहीं करा सका। उधर विभूती खंड के इंस्पेक्टर चंद्रशेखर ने बताया कि युवक थाने में है, जिस व्यक्ति का नाम बताया है, वह सुबह थाने आने की बात बोले हैं। उसके बाद ही सही मामला पता हो सकेगा। 

chat bot
आपका साथी