किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, विरोध पर दिव्यांग भाई की पिटाई; मुकदमा दर्ज

लखनऊ के निगोंहा में किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास शोर मचाने पर भागे आरोपित मुकदमा दर्ज।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 07:36 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 07:36 PM (IST)
किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, विरोध पर दिव्यांग भाई की पिटाई; मुकदमा दर्ज
किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, विरोध पर दिव्यांग भाई की पिटाई; मुकदमा दर्ज

लखनऊ, जेएनएन। धान रोपाई कर घर वापस घर जा रही एक नाबालिग किशोरी से नशे में धुत दो दबंगों ने  पहले छेड़खानी फिर दुष्कर्म का प्रयास किया। उसे धमकाकर झाड़ियों खींचने लगे। लड़की के शोर मचाने पर पीछे चल रहे दिव्यांग भाई बचाने दौड़ा तो आरोपितों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। शोरगुल शराबा होने पर आसपास के लोग दौड़ पड़े। जिसके बाद आरोपित मौके से भाग निकले।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घायल भाई को उपचार के लिए सीएचसी भेजा।

घटना  निगोहां के एक गांव की है।  पीड़िता केभाई ने बताया कि वह मंगलवार रात करीब 9:00 बजे अपनी बहन के साथ धान रोपाई कर घर जा रहे था। उसकी  बहन कुछ दूरी पर आगे थी और वह पीछे चल रहा था । इसी दौरान पास के गांव खुद्दी खेड़ा निवासी चुन्नू अपने साथी उमाकांत के साथ शराब के नशे में धुत होकर उसकी बहन को अकेला पाकर उसका हाथ पकड़ कर छेड़खानी करते हुए झाड़ियों की तरफ खींच ले जाने लगा। बहन के चिल्लाने पर वह बचाने दौड़ा तो दोनों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी । शोरगुल होने पर आसपास के लोग दौड़ पड़े , लोगों को आता देख आरोपी मौके से भाग निकले। देर रात पीड़िता अपने परिवारीजन के साथ निगोहां थाने पहुंचे और मामले की तहरीर दी है। इंस्पेक्टर प्रेम सिंह ने बताया कि, मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

30 लाख की अफीम पकड़ आरोपित को किया गिरफ्तार

निगोहां पुलिस और नारकोटिक्स टीम ने बुधवार को झारखंड से बरेली जा रही लगभग 30 लाख कीमत की अफीम को सुदौली मोड़ पर पकड़ा । यह अफीम  डीसीएम के टूल बॉक्स में छिपाकर रखी हुई थी। सर्विलांस सेल की भी इस धरपकड़ में  काफी अहम भूमिका रही। आरोपी चालक और डीसीएम को पकड़ लिया गया है। इंस्पेक्टर निगोहां प्रेम सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह नारकोटिक्स व सर्विलांस सेल लखनऊ की टीम निगोहां पहुंची। झारखंड से भारी मात्रा में अफीम लेकर बरेली जा रहे डीसीएम के जाने की सूचना मिली । इस सूचना  पर संयुक्त टीम निगोहां के सुदौली पहुंची, जहां झारखंड से डीसीएम में अफीम छुपाकर ला रहे डीसीएम को निगोहां के सुदौली मोड पर पकड़ा गया। जब ट्रक की तलाशी ली गयी तो ट्रक के टोल बॉक्स में छिपाकर जा रही लगभग 13 किलो 800 ग्राम अफीम बरामद हुई। जिसका बाजार मूल्य 25 से 30 लाख रुपये बताया जा रहा है ।  पकड़े गए ट्रक चालक ने अपना नाम कौशर हुसैन व पता गदियाना थाना बहरौरा जनपद बरेली बताया। ट्रक अफीम को नारकोटिक्स टीम ने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी