अयोध्‍या में चाकू से गोद कर युवा व्यापारी की हत्या, रेलवे ट्रैक के निकट मिला शव

शहर के अब्बू सराय निवासी मोबाइल व्यवसाई राहिल निशरत को किसी ने मोबाइल फोन खरीदने के बहाने फोन कर के गद्दोपुर बुलाया। जैसे ही वह गद्दोपुर पहुंचे पहले से मौजूद हमलावर ने उनपर चाकू से कई वार किया। घटनास्थल पर ही वह काफी देर अचेत पड़े रहे।

Anurag GuptaSun, 28 Nov 2021 10:08 AM (IST)
बकाया रकम देने व मोबाइल खरीदने के बहाने युवक को बुला कर उतारा मौत के घाट।

अयोध्या, संवादसूत्र। युवा व्यापारी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। घटना शहर के अब्बूसराय क्षेत्र की है। मृतक राहिल इशरत कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष अकबर अली मेजर के मामा का पुत्र था। एसपी सिटी विजयपाल ङ्क्षसह, एएसपी पलाश बंसल ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। विधायक गोरखनाथ बाबा भी मृतक के आवास पर पहुंचे और घटना की जानकारी प्राप्त की। विधायक ने पुलिस अधिकारियों से वार्ता कर प्रभावी कार्रवाई का निर्देश दिया। हत्या का आरोप दो सगे भाइयों पर है। कांग्रेस नेता अकबर अली मेजर ने बताया कि राहिल मोबाइल व्यवसायी था। शहर के नाका क्षेत्र में उसकी दुकान है।

शनिवार की रात राहिल अपने रिश्तेदार अकबर अली के साथ उन्हीं के घर पर बैठा था, तभी शाहनवाज का फोन आया। फोन कटने के बाद राहिल ने बताया कि शाहनवाज ने बकाया रुपये देने और नया मोबाइल खरीदने के लिए बुलाया है। यह कह कर राहिल दो नए मोबाइल फोन लेकर स्कूटी से शाहनवाज से मिलने अब्बू सराय रेलवे लाइन के पास पहुंच गया। स्वजनों का आरोप है कि शाहनवाज ने अपने भाई शादाब के साथ मिल कर चाकू से राहिल पर कई वार किए। राहिल को मारते-पीटते उनके एक रिश्तेदार ने देखा और स्वजनों को सूचना दी। राहिल को अचेतावस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने राहिल को मृत घोषित कर दिया।

अकबर अली ने बताया कि अगस्त में शाहनवाज ने राहिल से मोबाइल खरीदा था, जिसके करीब पांच हजार रुपये बकाया थे। राहिल उससे बकाया रुपये मांग रहा था। दोनों आरोपी भी अब्बूसराय के रहने वालेे हैं। राहिल की काल डिटेल के आधार पर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं की जा रही है। अगले वर्ष राहिल की शादी थी। राहिल के पिता असमत अली की ओर से कैंट थाना में तहरीर दी गई है। एएसपी पलाश बंसल ने बताया कि प्रकरण की जांच चल रही है। घटनास्थल से डिब्बे में पैक दो नए मोबाइल बरामद हुए हैं। थाना प्रभारी एपी सि‍ंह ने बताया कि शाहनवाज और शादाब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.