अपराधियों के साथ अब विधायकों को भी यूपी छोड़ना पड़ेगा: BJP MLA श्याम प्रकाश

हरदोई के गोपामऊ से भाजपा विधायक श्याम प्रकश ने अलीगढ़ में विधायक-पुलिस विवाद के फेसबुक पर वायरल वीडियो पर किया कमेंट।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 05:35 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 10:20 PM (IST)
अपराधियों के साथ अब विधायकों को भी यूपी छोड़ना पड़ेगा: BJP MLA श्याम प्रकाश
अपराधियों के साथ अब विधायकों को भी यूपी छोड़ना पड़ेगा: BJP MLA श्याम प्रकाश

हरदोई, जेएनएन। सोशल मीडिया पर कमेंटों से सुर्खियों में रहने वाले विधानसभा क्षेत्र गोपामऊ के भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने अलीगढ़ में विधायक-पुलिस मारपीट के वायरल वीडियो पर कमेंट किया है कि लगता है अपराधियों के साथ अब विधायकों को भी यूपी छोड़ना पड़ेगा। वहीं दूसरे कमेंट बाक्स में एक गीत की लाइन के साथ लिखा है कि मुख्यमंत्री जी विधायकों पर कुछ तो कृपा कीजिए, हम लोग जाएं तो जाएं कहां। सोशल मीडिया पर कमेंट के बाद से लोगों में इसे लेकर चर्चाएं भी हैं।

भाजपा विधायक अपनी ही सरकार के अधिकारियों को लेकर सोशल मीडिया पर आए दिन कमेंट कर चर्चा में बने रहते हैं। गुरुवार को उन्होंने फेसबुक पर अलीगढ़ के विधानसभा क्षेत्र इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी और थाना पुलिस के मध्य हुए विवाद के वायरल हो रहे वीडियो पर कमेंट किया है कि डेढ़ साल ही बचा है। नेक सलाह के लिए शुक्रिया। अभी तक था ठोंक देंगे, अब आया तोड़ देंगे। इसी के बाद फिर कमेंट बाक्स में लिखा है कि लगता है अपराधियों के साथ अब विधायकों को भी यूपीछोड़ना पड़ेगा।

विधायक ने कुछ देर बाद दूसरे कमेंट बाक्स में रामचंद्र कह गए सिया से, ऐसा भी दिन आएगा, एक दरोगा एमएलए से तू, तेरे, तुझको कह कर के, हाथ पैर भी तोड़ेगा। मुख्यमंत्री जी विधायकों पर कुछ तो कृपा कीजिए। आप विधायकों के संरक्षक और नेता हैं। हम लोग जाएं तो जाएं कहां। इस दरोगा पर यह कार्रवाई पर्याप्त नहीं है। विधायक की ओर से अपनी ही सरकार के अधिकारियों पर किए जा रहे लगातार कमेंटों को लोग अपने-अपने नजरिए देख रहे हैं।

chat bot
आपका साथी