लखनऊ में लापता बच्‍ची का तालाब में मिला शव, सिर और चेहरे पर थे चोट के निशान

पारा गांव के पास एक तालाब में सोमवार दोपहर बच्‍ची का शव उतराता देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच सूचना पर नटखेड़ा निवासी विश्वनाथ उनकी पत्नी सुमन और गुडंबा पुलिस भी मौके पर पहुंच गईं। पुलिस ने शव को निकलवाया।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:09 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 12:09 PM (IST)
लखनऊ में लापता बच्‍ची का तालाब में मिला शव, सिर और चेहरे पर थे चोट के निशान
लखनऊ के गुडंबा क्षेत्र में मिला बच्‍ची का शव।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। गुडंबा क्षेत्र के पारा गांव से लापता आठ वर्षीय जासमीन का शव सोमवार को तालाब में उतराता मिला। उसके चेहरे और सिर पर चोट भी थी। घरवालों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है।

पारा गांव के पास एक तालाब में सोमवार दोपहर बच्‍ची का शव उतराता देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच सूचना पर नटखेड़ा निवासी विश्वनाथ, उनकी पत्नी सुमन और गुडंबा पुलिस भी मौके पर पहुंच गईं। पुलिस ने शव को निकलवाया। इस दौरान विश्वनाथ ने शव की पहचान बेटी जासमीन के रूप में की। उन्होंने बताया कि बेटी रविवार सुबह करीब 11 बजे शौच के लिए निकली थी, जिसके बाद घर नहीं लौटी। ऐसे में काफी खोजबीन की गई, लेकिन कुछ पता न चला। शाम को मामले की जानकारी थाने में देकर गुमशुदगी दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि बेटी के सिर और चेहरे पर चोट के निशान थे। उन्होंने बेटी की हत्याकर शव तालाब में फेंके जाने की आशंका जताई है। इंस्पेक्टर गुडंबा फरीद अहमद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

दो युवकों का अलग-अलग स्थान पर मिला शव: लखनऊ के राजाजीपुरम ई ब्लाक टेंपो स्टैंड पुलिया के पास सोमवार को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की शिनाख्त सआदतगंज लकड़मंडी निवासी 54 वर्षीय भारत भूषण गुप्ता के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उधर, पीजीआइ क्षेत्र के वृंदावन कालोनी के पास सोमवार को नहर में युवक (40) का शव पड़ा मिला। पुलिस के मुताबिक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उसके शरीर पर टीशर्ट और नेकर है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जीभ बाहर निकली थी। आंखें खुली थीं।

chat bot
आपका साथी