सुलतानपुर: बाइक सवार बदमाशों ने ईकाम कंपनी के कैशियर से असलहे के बल पर की नौ लाख की लूट

सुलतानपुर के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे से सटे नरायनपारा गांव में ई-कॉम एक्सप्रेस रेडियंट कंपनी के कर्मचारी से असलहे से लैस बाइक सवार बदमाश ने नौ लाख दो हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। एसी शिवहरि मीणा व सीओ सुरेंद्र कुमार ने भी लिया घटनास्थल का जायजा।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 02:46 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 02:46 PM (IST)
सुलतानपुर: बाइक सवार बदमाशों ने ईकाम कंपनी के कैशियर से असलहे के बल पर की नौ लाख की लूट
सुलतानपुर में बाइक सवार बदमाशों ने ईकाम कंपनी के कैशियर से असलहे के बल पर की नौ लाख की लूट।

सुलतानपुर, जेएनएन। कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे से सटे नरायनपारा गांव में ई-कॉम एक्सप्रेस रेडियंट कंपनी के कर्मचारी से असलहे से लैस बाइक सवार बदमाश ने नौ लाख दो हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना के वक्त पीड़ित बैंक में रुपये जमा कराने जा रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा व सीओ सुरेंद्र कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लिया। बदमाशों को पकड़ने के लिए आसपास के थानों की पुलिस को सतर्क कर दिया गया है। 

नरायनपारा गांव में ईकॉम कंपनी का ऑफिस है। कंपनी में दुर्गा शंकर शुक्ल कैशियर हैं। इस कंपनी में ऑनलाइन कारोबार करने वाले फ्लिपकार्ट आदि के रुपये जमा कराए जाते हैं। सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे दुर्गा शंकर अन्य दिनों की तरह बैक में नौ लाख दो हजार रुपये लेकर कस्बा स्थित बैंक में जमा कराने जा रहे थे। सुलतानपुर रोड स्थित गुड़िया तालाब के पास पहुंचे थे कि एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें गिरा दिया। दुर्गा शंकर जब तक कुछ समझ पाते एक बदमाश ने असलहा निकाल लिया और दूसरे ने बैग छीन लिया।

पीड़ित ने बताया कि बैग में आइडेंटिफाई सिक्योरिटी प्लस का छह लाख 30 हजार व ईकॉम एक्सप्रेस का दो लाख 72 हजार रुपये रखा हुआ था। दो दिन की छुट्टी होने की वजह से कलेक्शन का रुपया ज्यादा हो गया था। बैंक बंद होने से इसे जमा नहीं कराया जा सका था, जिसे वह जमा करने की जा रहा था। पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने बताया कि पीड़ित दुर्गा शंकर से पूछताछ कर घटनाक्रम के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। सीमाओं पर चौकसी बढ़ाकर आने जाने वालों की जांच कर आराेपितों को दबोचने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी