You Tube पर वीडियो देख दोस्‍तों ने बनाई थी ATM लूट की योजना, ऐसे खुला राज Ambedkarnagar News

अंबेडकरनगर में लगभग एक माह पहले बदमाश उखाड़ कर ले गए थे एटीएम। चार आरोपित गिरफ्तार कर पुलिस ने किया राजफाश।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 18 Sep 2019 07:28 PM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 07:23 AM (IST)
You Tube पर वीडियो देख दोस्‍तों ने बनाई थी ATM  लूट की योजना, ऐसे खुला राज Ambedkarnagar News
You Tube पर वीडियो देख दोस्‍तों ने बनाई थी ATM लूट की योजना, ऐसे खुला राज Ambedkarnagar News

अंबेडकरनगर, जेएनएन। इंटरनेट का इस्‍तेमाल बदमाशों ने एटीएम चोरी की योजना बनाई। पहले आरोपितों ने यूट्यूब लोडकर एटीएम चोरी का वीडियो देखा इसके बाद योजना बनाई। हालांकि पुलिस की वजह से बदमाशों का ये मंसूबा पूरा नहीं हो सका। पकड़े गए आरोपितों ने इकबालिया बयान में इस बात को स्‍वीकार किया।

अंबेडकरनगर में एक सितंबर को पुलिस कार्यालय में नगर के पटेल नगर से एचडीएफसी बैंक के एटीएम चोरी होने के मामले का राजफाश हो गया है। एसपी वीरेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपित हर्षित त्रिपाठी पुत्र विनय त्रिपाठी निवासी फूलपुर, आकाश सिंह पुत्र अशोक सिंह अमरई, वरुण कुमार पुत्र राम प्रसाद हाशिमगढ़ छितौना व नवनीत सिंह पुत्र रणधीर सिंह बनगांव कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के निवासी है। हर्षित ने यूट्यूब पर एटीएम लूट का वीडियो अपने तीनों साथियों को दिखाया। इसके बाद चारों लोग स्कार्पियो गाड़ी से एटीएम लूट की घटना को अंजाम देने पहुंच गए। चारों ने एटीएम को गाड़ी पर लाद लिया, लेकिन पुलिस की गाड़ी का हूटर सुनकर एटीएम फेंककर फरार हो गए।

यह भी पढ़े:  अरे! यहां तो पूरी ATM मशीन ही उठा ले गए बदमाश, फिर भी रहे हाथ खाली Ambedkarnagar News

एटीएम फेंकने में गिरा साथी

एटीएम फेंकते के समय वरुण गाड़ी गिर गया और उसे चोट भी आई थी। चारों की ये योजना सफल नहीं हो पाई और एटीएम में 25 लाख रुपये सुरक्षित बच गये। मामले की रिपोर्ट कोतवाली अकबरपुर में दर्ज कराई गई। राजफाश के लिए कोतवाली पुलिस के साथ स्वाट व सर्विलांस टीम लगी थी। बनगांव रोड से आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही घटना में प्रयुक्त महाराष्ट्र प्रांत के नंबर वाली स्कार्पियो गाड़ी व आठ मीटर लंबा तार भी बरामद किया गया है। आरोपितों को जेल भेज दिया गया।  

chat bot
आपका साथी