सुलतानपुर में असलहे के बल पर बदमाशों ने पिकअप सवार को लूटा, जमकर मारा-पीटा

लखनऊ-बलिया हाईवे पर देर रात दिया वारदात को अंजाम। बाइक सवार बदमाशों ने पिकअप व उस पर लदे कीमती सामान को असलहे के दम पर लूट लिया। पुलिस एसओजी टीम के साथ लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:37 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 12:54 AM (IST)
सुलतानपुर में असलहे के बल पर बदमाशों ने पिकअप सवार को लूटा, जमकर मारा-पीटा
सुलतानपुर: बाइक सवार बदमाशों ने पिकअप व उस पर लदे कीमती सामान को असलहे के दम पर लूट लिया।

सुलतानपुर, जेएनएन। लखनऊ-बलिया हाईवे पर गुरुवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने पिकअप व उस पर लदे कीमती सामान को असलहे के दम पर लूट लिया। पीड़ित ने मामले की शिकायत स्थानीय कोतवाली में की है। पुलिस एसओजी टीम के साथ लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है। 

असलहे की नोक पर लूटपाट: मामला जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक, बांदा जिले के कालिंजर थाने में राजीव कुमार दारोगा के पद पर कार्यरत है। गुरुवार को वह एक पिकअप पर सामान लादकर कर अपनी ससुराल बरौंसा रामपुर भेजा था। वाहन चालक रात करीब दस बजे लखनऊ बलिया राजमार्ग पर कोतवाली क्षेत्र के मर्यादी इंटर कॉलेज बरौंसा के समीप बखत का पुरवा के पास ही पहुंचा था कि बाइक सवार बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया। पीड़ित चालक के मुताबिक बदमाशों ने गाड़ी के कागजात दिखाने की बात करते हुए मोबाइल छीन ली, जब पिकअप सवार लोगों ने इसका विरोध किया तो असलहे की नोक पर बदमाशों ने उनको जमकर मारा पीटा। पिकअप  पर लदे सामान को लेकर बदमाश फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कोतवाल बेचू सिंह यादव ने पीड़ित चालक को रामपुर पहुंचाया। दारोगा की सीता देवी गर्ल्स महाविद्यालय बरौंसा के पूर्व प्रबंधक स्वर्गीय बड़े लाल यादव के यहां ससुराल है। कोतवाल ने बताया कि लूट की घटना हुई है। मामले में तहरीर प्राप्त कर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी