रायबरेली में किशोरी से दुष्‍कर्म कर बनाया अश्‍लील वीडियो, ब्‍लैकमेल कर वसूले पैसे; आरोपित गिरफ्तार

आरोपित ने किशोरी के घर में घुसकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 01:27 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 05:11 PM (IST)
रायबरेली में किशोरी से दुष्‍कर्म कर बनाया अश्‍लील वीडियो, ब्‍लैकमेल कर वसूले पैसे; आरोपित गिरफ्तार
रायबरेली में किशोरी से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी।

रायबरेली, संवादसूत्र। जिले में किशोरी के साथ दुष्‍कर्म कर वीडियो वायरल करने का मामले सामने आया है। आरोप है कि आरोपित ने किशोरी के घर में घुसकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया।

यह है मामला: किशोरी के पिता ने बताया कि वह ग्राम चौकीदार है। परिवार के जीवकोपार्जन के लिए उसने घर पर ही परचून की दुकान खोल रखी है। दुकान पर पत्नी व बेटियां बैठा करती हैं। क्षेत्र का एक युवक जो ट्रक चालक है, वह पान मसाला खरीदने के बहाने दुकान पर लगातार आता जाता रहा। इसी बीच वह अपनी जाति छिपाकर खुद को सजातीय बताकर किशोरी से बातचीत करने लगा। इसी बीच दोनों में पहचान के साथ नजदीकियां बढ़ने लगीं। शिकायतकर्ता का कहना है कि करीब 15 दिन पूर्व युवक घर में घुस आया। बेटी को अकेली पाकर दुष्कर्म किया। साथ ही उक्त घटना का मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद बेटी को वीडियो दिखा कर लगातार संबंध बनाने व पैसे की मांग करने लगा। पैसे ना देने व उसकी बात ना मानने पर अश्लील वीडियो फेसबुक व वाट्सएप ग्रुप पर वायरल करने की धमकी देने लगा। इससे अजिज आकर पीड़िता ने आपबीती माता-पिता को सुनाई। बुधवार को पिता ने बेटी के साथ कोतवाली पहुंचकर नामजद तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार किया है। कोतवाल विनोद कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित पिता की तहरीर पर खोजन पुर गांव निवासी रवि कुमार सरोज के विरुद्ध संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी