आठ साल की मासूम के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, गांव में तैनात हुई फोर्स

सीतापुर के एक गांव में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के बाद एसपी मौके पर पहुंचे युवक पर दर्ज हुआ मुकदमा।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 09:47 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 09:47 PM (IST)
आठ साल की मासूम के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, गांव में तैनात हुई फोर्स
आठ साल की मासूम के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, गांव में तैनात हुई फोर्स

सीतापुर, जेएनएन। जिले में एक आठ साल की बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं तनाव के माहौल को देखते हुए गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। 

यह है मामला 

सकरन थाना क्षेत्र के एक गांव कि आठ वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी आरपी सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी डॉ राजीव दीक्षित मौके पर पहुंचे। मौका मुआयना के बाद अधिकारियों ने पीड़ित बालिका के परिवार जनों से मुलाकात की और उनको न्याय का भरोसा दिलाया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, पीड़ित बालिका  के परिवार वालों से मुलाकात की है। परिवार के मुताबिक, बालिका प्रतिदिन की तरह गुरुवार को भी अपने खेत पर गई हुई थी। बच्ची को अकेला पाकर गांव का ही एक युवक उसको खेत में खींच ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया है। अधिकारियों ने बताया कि गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। बालिका के मेडिकल परीक्षण एवं उसके उपचार के लिए उसे जिला महिला अस्पताल में भेजा गया है। फिलहाल बालिका के पिता की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी